;
IPL

वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में पृथ्वी शॉ की तारीफ की. घरेलू क्रिकेट से अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए, शॉ ने आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में दिल्ली की टीम के लिए शानदार अर्धशतक जमाया.

इस अर्धशतक ने दिल्ली कैपिटल्स को शानदार शुरुआत देने में मदद की. अंततः, टीम की जीत के परिणामस्वरूप चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली की पारी में केवल तीन विकेट लिए. पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद, वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर अपनी, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि तीनों आज अच्छा खेले.Virender Sehwag launches own sportswear, sports equipment line 'VS' |  Business Standard News

उस पोस्ट के बाद कुछ प्रशंसक भ्रमित हो गए थे, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि वर्तमान भारतीय कोच रवि शास्त्री ने एक बार कहा था कि पृथ्वी शॉ सचिन, सहवाग और लारा का कॉम्बिनेशन हैं.

;

रवि शास्त्री ने कहा था, कि “वह (पृथ्वी शॉ) क्रिकेट खेलने के लिए पैदा हुआ है. वह आठ साल की उम्र से मुंबई में खेल रहे हैं. आप उस हार्डवर्क को देख सकते हैं. उन्हें खेलता हुआ देखना दर्शकों को अच्छा लगता हैं. वहां थोड़ा सा सचिन है, थोड़ा वीरू है और जब वह चलता है – तो थोड़ा लारा भी लगता हैं.”

इसलिए, वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार फोटो पोस्ट की.

;

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

पृथ्वी ने सिर्फ 38 गेंद पर बनाएं 82 रनIPL 2020 | 'This year, I'm going to try..': Prithvi Shaw reveals major  change in his game for this edition | Cricket News – India TV

पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं, उनका घरेलू मैदान मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम है. वह उस मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए बड़े हुए हैं और आज रात प्रशंसकों ने उनके प्रदर्शन को देखा.

कुछ शीर्ष गुणवत्ता वाले चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए, पृथ्वी शॉ शानदार अंदाज़ में खेलते हुए दिखाई दिए और डीजे ब्रावो की गेंद पर आउट होने से पहले 38 गेंदों में 72 रनों की धुआंधार पारी खेली. उन्होंने अपनी मैच विजेता पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए.

;

शिखर धवन ने भी उनका खूब साथ दिया और 85 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यादगार जीत के साथ दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 2021 पॉइंट्स टेबल पर अपना खाता खोला.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *