तीसरे वनडे से पहले विराट कोहली और अनुष्का की प्यारी आउटिंग

 
विराट कोहली

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक मन मोहने वाली फोटो साझा की है जिसमें वहपत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों एक समुद्र तट पर लग रहे थे, जब यह तस्वीर क्लिक की गई थी तो वे मुस्कुरा रहे थे। कोहली ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी पोस्ट पर दिल वाला इमोजी लगाया। जहां कुछ प्रशंसकों ने प्यार भरे इमोजी साझा किए, वहीं अन्य ने मजाक में कोहली से नेट्स पर वापस जाने और अभ्यास करने की मांग की ताकि वह रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में तीसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ शतक बना सके।

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब कोहली 

भारत बनाम श्रीलंका तीसरे वनडे मुकाबले में सभी की निगाहें विराट कोहली पर टिकी होंगी। कोहली ने पहले वनडे मुकाबले में 87 गेंदों का सामना करते हुए 113 रन की पारी खेली थी। एकदिवसीय क्रिकेट में यह उनका 45वां शतक था और इसी के साथ वह इस फॉर्मेट में सचिन तेंदुलकर के 49 शतक के रिकॉर्ड की बराबरी करने से केवल चार पारियां दूर हैं।

तीसरे वनडे से पहले कोहली की नजर एक और बड़ी उपलब्धि पर है। वह अब श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को पछाड़कर वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी बनने से केवल 63 रन दूर हैं। अब तक, कोहली ने 258 एकदिवसीय पारियों में 12,588 रन बनाए हैं, जबकि जयवर्धने ने 433 पारियों में 12,650 के साथ अपने करियर का अंत किया।

इतना ही नहीं, अगर रविवार को तीसरे वनडे में कोहली एक और शतक बनाते हैं, तो वह भारतीय ज़मीन पर भारत के लिए सर्वाधिक वनडे शतक बनाने के मामले में तेंदुलकर (20) को पीछे छोड़ देंगे।