शिखर धवन और ऋषभ पंत का वीडियो हो रहा वायरल, शिखर धवन ने गाड़ी धीरे चलाने की दी थी सलाह

 
ऋषभ पंत

दोस्तों शुक्रवार का दिन बहुत दुखद साबित हुआ है इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी का निधन हुआ और फुटबॉल जगत के सुपरस्टार पेले का भी निधन हो गया तथा क्रिकेट जगत में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत का भी एक भयंकर एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ पंत का एक्सीडेंट शुक्रवार को सुबह 5:30 बजे के आसपास हुआ जब वह दिल्ली से देहरादून अपने परिवार के पास जा रहे थे। दिल्ली देहरादून रोड पर ऋषभ पंत की गाड़ी की गति इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और काफी ज्यादा नुकसान हो गया। हालांकि ऋषभ पंत काफी भाग्यशाली रहे कि वह जिंदा बच गए और अभी एकदम ठीक है।


इसी बीच शिखर धवन और ऋषभ पंत का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे शिखर धवन ने ऋषभ पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दी थी। यह वीडियो कुछ साल पुराना है इससे यह पता चलता है कि ऋषभ पंत पहले भी काफी तेज गति से गाड़ी चलाया करते थे और इसी डर से शिखर धवन ने एक बड़े भाई की तरह उनको यह सलाह दी थी। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि ऋषभ पंत उनकी सलाह को मानने की बात भी कर रहे थे। यह वीडियो उस समय का है जब शिखर धवन और ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ खेलते थे।


जैसे ही पंत के एक्सीडेंट की खबर सामने आएगी तब से क्रिकेट के सभी दिग्गज खिलाड़ी उनकी कंडीशन अच्छी होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। शिखर धवन ने भी ऋषभ पंत के लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भगवान का धन्यवाद है कि काफी बचाव हो गया मैं काफी पॉजिटिविटी और प्रार्थनाएं पंत के लिए भेज रहा हूं ताकि वह जल्दी से ठीक हो जाए।” शिखर धवन के अलावा विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत के ठीक होने की कामना की है।