उर्वशी रौतेला को सता रही चोटिल ऋषभ पंत की चिंता? सोशल मीडिया पर लिखा दुआ कर रही हूं

 
ऋषभ पंत

ऋषभ पंत का भयंकर एक्सीडेंट हुआ जिसमें उनको गहरी चोट आई ऋषभ पंत की एक्सीडेंट की फोटो और वीडियो देखकर उर्वशी रौतेला ने दुख जताया और उन्होंने पोस्ट करके कहा कि मैं दुआ करती हूं ऋषभ पंत जल्दी ठीक हो जाए। आगे देखिए उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के बारे में क्या कहा।

आज का दिन काफी खराब साबित हुआ नरेंद्र मोदी की मां का निधन हुआ और फुटबॉल पेले के निधन का दुख कमी नहीं हुआ था तभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का भयंकर एक्सीडेंट की खबर सबके सामने आई। गाड़ी का एक्सीडेंट इतना खतरनाक हुआ कि वह जलने लगी और इसके बाद गाड़ी का कांच तोड़कर ऋषभ पंत बाहर निकले। दुर्घटना  की फोटो और वीडियो जब सामने आए देखकर सब दंग रह गये । यह न्यूज़ सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने रिएक्शन दिए। कुछ समय पहले ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम बहुत सुर्खियों में था। उर्वशी ने बिना ऋषभ पंत का नाम लिए क्रिकेटर के लिए दुआ मांगी।

पंत की एक्सीडेंट की खबर सुनकर उर्वशी रौतेला ने बिना नाम की पोस्ट करी। बेशक उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम ना लिखा हो लेकिन फैंस ने अनुमान लगा लिया कि यह पोस्ट किसके बारे में है।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर उर्वशी रौतेला ने क्या कहा 

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट करते हुए कहा कि मैं दुआ करती हूं और  #UR1 लिखा। पोस्ट को देखकर फैंस कमेंट करना शुरू कर दिए कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है साथ ही में कुछ एक्ट्रेस ने तारीफ की केसे उन्होंने अपने अंदाज में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए दुआ मांगी।

चर्चा में आए थे ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बताया कि मिस्टर आरपी मेरा वेट कर रहे थे लॉबी में लेकिन मैं उनसे नहीं मिल पाई तो मुझे बहुत बुरा लगा फिर मैं उनसे मुंबई में मिली क्योंकि मैं बहुत थकी हुई थी लेकिन ऋषभ पंत ने इस इंटरव्यू का जवाब देते हैं बोला कि लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए कुछ भी कर सकते हैं पता नहीं क्यों यह झूठी लोकप्रियता के लिए कुछ भी बोल सकते हैं इस तरह से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में रहे। बाद में उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी भी मांग ली थी। और यह मुद्दा यही खत्म हो गया था। इस समय ऋषभ पंत की तबियत कुछ ठीक है और वो खतरे से बाहर है।