ऋषभ पंत को लेकर फिर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, देखें वीडियो

 
ऋषभ पंत

दोस्तों भारतीय बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग और शानदार ब्यूटी के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काफी सुपरहिट फिल्में भी दी है। लेकिन काफी लंबे समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के अफेयर के बारे में खबरें चल रही थी और इस वजह से वह काफी ट्रोल हो चुकी है तथा अब वह जहां भी जाती है उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चढ़ाया जाता है तथा उनकी हर पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता हैं। उर्वशी रौतेला को एक इवेंट में फिर से ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाया गया है।

दोस्तों उर्वशी रौतेला अपने फिल्मी करियर में आगे बढ़ने में लगी हुई है और अपनी आने वाली फिल्म “वाल्टेयर विराय्या” के लिए वह प्रमोशन कर रही है। जिसके लिए विशाखापत्तनम में वह एक इवेंट ऑर्गेनाइज कर रही थी लेकिन जैसे ही वह स्टेज पर पहुंची और अपनी बात लोगों के सामने रखने लगी तो वहां उपस्थित लोग उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाने लग गए। 1–2 लोगों ने जैसे ही पंत का नाम लेना शुरू किया वैसे ही बाकी सभी लोग भी ऋषभ पंत का नाम लेने लगे। इस वजह से उर्वशी रौतेला असहज नजर आई लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को थामे रखा और अपनी बात पूरी की।

उर्वशी रौतेला सर चिरंजीवी की तारीफ करते हुए नजर आ रही

इस वीडियो को खुद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया है। इस वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि लोग ऋषभ पंत का नाम ले रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला सर चिरंजीवी की तारीफ करते हुए नजर आ रही है क्योंकि वह उनके साथ ही फिल्म कर रही है। वीडियो के बीच बीच में लोग ऋषभ पंत का नाम लेकर चिल्ला रहे हैं तो उर्वशी रौतेला थोड़ा रुक कर फिर से बोलना शुरू कर देती है।

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में उर्वशी रौतेला के फैंस और कुछ और लोग अपनी बातें रख रहे हैं कुछ लोग उर्वशी रौतेला का साथ दे रहे हैं और कुछ ऋषभ पंत का। पूछ रहे हैं कि यह सब लोग ऋषभ पंत का नाम क्यों ले रहे हैं। एक यूजर कहता है कि “मुझे बीच बीच में ऋषभ पंत का नाम क्यों सुनाई दे रहा है।” उर्वशी रौतेला का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद जब उन्हें मुंबई लाया गया था तब भी उस हॉस्पिटल की एक फोटो शेयर की थी।