ऋषभ पंत से मिलने पहुंचीं उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीर

 
ऋषभ पंत

दोस्तों हाल ही में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें पहले तो देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीसीसीआई ने अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां पर उनका आगे का इलाज चलेगा। इस अस्पताल में उनके लिगामेंट की सर्जरी का काम चलेगा और बीसीसीआई के डॉक्टर उन पर नज़र रखेंगे। भारतीय अदाकारा उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए यह बता दिया है कि वह भी पंत से मिलने गई थी।

इस समय ऋषभ पंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती है और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी उसी अस्पताल के आसपास थी। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें इस अस्पताल की ब्लैक एंड वाइट फोटो दिखाई दे रही है और मुंबई महाराष्ट्र लिखा हुआ है। इससे यह पता चल रहा है कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से मिलने गई थी। बीसीसीआई के कहने पर अब ऋषभ पंत को इस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और यहां पर उनके लिगामेंट्स की सर्जरी की प्रोसेस चलेगी।

ऋषभ पंत

स्पेशलिस्ट डॉ करेंगे ऋषभ का इलाज

30 दिसंबर को ऋषभ पंत जब दिल्ली से रुड़की जा रहे थे तो nh52 पर कार का डिवाइडर से टकराने पर भयंकर एक्सीडेंट हुआ था। उनकी जान बाल बाल बची थी उसके बाद में उन्हें पहले तो देहरादून के मैक्स अस्पताल और अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस अस्पताल में ऋषभ पंत डॉक्टर दिनशॉ पादरीवाला प्रमुख खेल चिकित्सा निदेशक के देखरेख में इलाज करवा रहे है। BCCI की मेडिकल टीम इस दौरान उनपर पूरी नजर रखेगी तथा ऋषभ के रिहैबिलेशन का भी पूरा ध्यान रखेगी।

उर्वशी और उनकी मां ने की ऋषभ के लिए प्रार्थना

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की न्यूज़ कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी बताया जा रहा था कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद में सोशल मीडिया पर ही उन दोनों की काफी लड़ाइयां चली। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने #pyar #urvashirautela #UR1 लिखकर पोस्ट किया था और लिखा था कि मैं आपके और आपके परिवार की भलाई चाहती हूं। 

दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला की मां ने भी एक पोस्ट की जिसमें लिखा था कि “सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को साइड में रख कर मैं आपके शीघ्र ही ठीक होने की कामना करती हूं और चाहती हूं कि आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से लौटकर उत्तराखंड का नाम रोशन करें। मैं आप लोगों से भी कहती हूं कि उसके लिए प्रार्थना करें।”