सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाज़ी का फैन हुआ विंडीज का ये खिलाडी

 
सूर्यकुमार यादव

दोस्तों भारत और श्रीलंका के बीच 7 जनवरी को खेले गए तीसरे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफान मचा दिया। उन्होंने अपने शानदार पारी में मैदान के चारों तरफ अतरंगी शॉट लगाते हुए अपना करियर का तीसरा शतक ठोक डाला। इतना ही नहीं यह शतक मात्र 45 गेंदों में आ गया था और उसके बाद में सूर्यकुमार यादव नाबाद रहते हुए 51 गेंदों में 112 रन बनाकर अपनी टीम को 228 रन तक पहुंचा दिए। सूर्यकुमार यादव की इस पारी ने काफी लोगो को झकझोर दिया और उनके फैंस काफी खुश हो गए।

जो भी लोग यह मैच देख रहे थे वह टीवी के सामने से उठने का नाम नहीं ले रहे थे और बस सूर्यकुमार यादव के इन शानदार शॉट्स को देखे जा रहे थे। सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में 51 गेंदों में 219.61 की स्ट्राइक रेट के साथ 112 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 7 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के लगाए। मिस्टर 360 डिग्री का नया पैमाना लिख रहे सूर्यकुमार यादव ने 2022 में सबसे ज्यादा T20 रन बनाए थे और 2023 की शुरुआत में ही उन्होंने फिर से अपनी फॉर्म दिखा दी है। अभी तक खेले गए तीन मैचों में उन्होंने 170 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है।


सूर्या का फैन हुआ ये वेस्टइंडीज खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव की इस पारी को स्टेडियम में और लाइव मैच में भी काफी लोग देख रहे थे जिसमें वेस्टइंडीज के शाई होप भी शामिल है जो कि शुरू से सूर्यकुमार यादव की यह पारी देख रहे थे। सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी देखकर शाई होप ने भी अपने इमोशंस को ट्विटर के माध्यम से शेयर किया और उन्होंने लगातार चार पांच ट्वीट कर डाले।


ट्वीट में उन्होंने 7:50 पर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था बस करो सूर्या, “Stop it SKY ”। उसके थोड़ी देर बाद में जब सूर्य कुमार यादव ने शानदार छक्का लगाया तो 7:58 पर शाई होप ने लिखा स्कूप सूर्यकुमार “Scoop Suryakumar” । 8:12 पर सूर्यकुमार यादव की पारी को देखते हुए शाई होप ने अपने फॉलोअर्स से पूछा क्या सूर्यकुमार यादव 150 रन बनाएंगे। “Will he hit to 150 run in this innings? ” इसके बाद में जब भारतीय पारी समाप्त हुई तो उन्होंने सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए यह ट्वीट किया “take a bow SKY ”।



शाई होप के अलावा कई दिग्गजों खिलाड़ियों ने भी सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा की जिसमें सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली का नाम शामिल है। इसके अलावा हर्षा भोगले ने भी सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा में यह कहा कि कई लोग इस पारी को अपने सपने में भी नहीं सोच सकते।