सामने आई ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की असली वजह, जानकर होगी हैरानी

 
ऋषभ पंत

दोस्तों बीते शुक्रवार को भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची है। ऋषभ पंत जब दिल्ली से रुड़की अपने परिवार वालों के पास जा रहे थे तो दिल्ली देहरादून रोड पर अचानक उनकी अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई भगवान का शुक्र है कि ऋषभ पंत बच गए। अब वह देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के पीछे कई कयास लगाए जा रहे थे कोई बोल रहा था कि ज्यादा स्पीड वाली कार की वजह से उनका एक्सीडेंट हुआ तो कई सोच रहे थे कि हो सकता है सुबह के टाइम उनकी आंख लग गई हो और उसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई हो। लेकिन अब उनके एक्सीडेंट के पीछे की सही वजह सामने आई है जो हम आपको बताने वाले हैं। दिल्ली क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष श्याम शर्मा पंत से मिलने हॉस्पिटल में गए थे और उन्होंने ऋषभ पंत से और उनके परिवार वालों से बातचीत की श्याम शर्मा ने ही यह बताया कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की पीछे क्या वजह थी।

श्याम शर्मा कहते हैं कि मैं ऋषभ पंत और उसके परिवार वालों को मोरल सपोर्ट देने के लिए हॉस्पिटल गया था और उनसे काफी देर बातचीत भी की तभी ऋषभ पंत ने बताया कि उनका एक्सीडेंट रोड में आए एक गड्ढे की वजह से हुआ है। जब वह ड्राइविंग कर रहे थे तो उनके सामने अचानक से एक गड्ढा आ गया तो वह कार को उस गड्ढे से बचाने के लिए स्टेरिंग को घुमा रहे थे तो उनकी कार अनियंत्रित हो गई और यह दुर्घटना घट गई। श्याम शर्मा कहते हैं कि उनकी आगे की तबीयत के बारे में आपको बीसीसीआई सूचना देता रहेगा क्योंकि बीसीसीआई एक परिवार की तरह है और वह अपने खिलाड़ियों का पूरा ध्यान रखता है।

पंत को आई गहरी चोटे

इसे एक्सीडेंट के बाद में ऋषभ पंत के सिर पीट और घुटने में गंभीर चोटें आई है। हालांकि वह आईसीयू में भर्ती है लेकिन उनका मनोबल काफी ऊंचा है और वह पॉजिटिव फील कर रहे हैं। श्याम शर्मा बता रहे थे कि ऋषभ पंत अब हस कर बातें कर रहा है और ऐसा लग रहा है कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएगा। ऋषभ पंत की रिपोर्ट भी अच्छी आई है उनके घुटने का एक्सरे भी करवाया गया था जो कि काफी वायरल हो रहा है। श्याम शर्मा कह रहे थे कि उन्हें दिल्ली ले जाने की जरूरत नहीं है उनका इलाज यहीं पर ठीक हो जाएगा और आगे के इलाज के बारे में बीसीसीआई के अनुसार चलना होगा बीसीसीआई ऋषभ पंत का पूरा ध्यान रखेगी।