टीम इंडिया में मौका न मिलने पर छलका शिखर धवन का दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल

 
टीम इंडिया

दोस्तों भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। वनडे की टीम में शिखर धवन को जगह नहीं मिली है जिसकी वजह से उनके फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे थे और अब शिखर धवन ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके अपने दिल का दर्द सबके सामने रखा है। शिखर धवन की यह पोस्ट देख कर फिर से काफी लोग दुखी हो रहे हैं तथा उन्हें टीम में रखने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

दरअसल शिखर धवन भारत के स्टार बल्लेबाज हैं जो कि टेस्ट और टी-20 टीम से काफी समय से बाहर चल रहे हैं। लेकिन वनडे की टीम में उन्हें लगातार मौके दिए जा रहे हैं। इन मौकों पर शिखर धवन ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है लेकिन पिछले दौरे पर शिखर धवन ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और बांग्लादेश के खिलाफ अपने द्वारा खेली गई तीन पारियों में उन्होंने क्रमशः 7 रन, 8 रन और 3 रन ही बनाए हैं। लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई एक वनडे सीरीज में उन्होंने 72 रन की शानदार पारी भी खेली थी।

श्रीलंका के साथ छोड़ने वाले वनडे सीरीज की टीम से शिखर धवन को बाहर रखने पर शिखर धवन काफी दुखी है और उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी की है जिसमें लिखा है कि “बात जीत हार की नहीं होती बात दिल की होती है काम करो और बाकी सब भगवान पर छोड़ दो।” शिखर धवन के इस पोस्ट पर काफी लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं तथा सभी लोग शिखर धवन के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं।

2022 में रन बनाने के मामले में है दूसरे नंबर पर

शिखर धवन ने 2022 में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। वनडे क्रिकेट में मिले मौकों पर शिखर धवन ने हमेशा चौका लगाया है और अपने प्रदर्शन से टीम को जीत भी दिलाई है। शिखर धवन ने 2022 में कुल 22 मुकाबले खेले हैं जिनमें 688 रन बनाकर वह वनडे क्रिकेट में भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उनके इतनी शानदार प्रदर्शन के बाद भी भारतीय चयन समिति ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया यह बात शिखर धवन को अच्छी नहीं लगी। अब ऐसा लग रहा है कि 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से भी शिखर धवन को बाहर ही रखेंगे।