शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की मांगी दुआ

 
शाहरुख खान

दोस्तों भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद काफी लोगों ने उनके ठीक होने के लिए दुआएं मांगी है जिनमें बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी दुआएं मांगी है। ऋषभ पंत से मिलने भी काफी लोग गए हैं तथा उनका आत्मविश्वास बढ़ाया तथा उनके परिवार वालों का हौसला बढ़ाया। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रखा गया है और वहीं पर उनका इलाज चल रहा है पहले तो ऋषभ पंत को आईसीयू में रखा गया था लेकिन अब उन्हें आईसीयू से बाहर निकाल लिया गया है। ऋषभ पंत के पैर में भी फ्रैक्चर आया है तथा पीठ, सर और अंगूठे पर भी चोट लगी है। उन्हें बिल्कुल फिट होकर मैदान पर लौटने में अभी काफी समय लगने वाला है।

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और कोच राहुल द्रविड़ ने एक वीडियो के माध्यम से ऋषभ पंत के ठीक होने की कामना की है तथा उनको याद किया है। अब भारतीय बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान ने भी ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी है और लिखा है कि “इंशा अल्लाह वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे वह एक फाइटर है और बहुत ही सख्त व्यक्तित्व वाले इंसान है।”


हाल ही में शाहरुख खान ट्विटर पर एक्टिव थे और अपने फैंस से ट्विटर के माध्यम से बात कर रहे थे और उनके सवालों के जवाब दे रहे थे। कई लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म पठान से लेकर उनके घरेलू जीवन पर प्रश्न किए और शाहरुख खान ने सभी का दिल खोल कर जवाब दिया। इसी बीच एक फैन ने ऋषभ पंत के जल्द ही ठीक होने की दुआ मांगने को भी कहा तो शाहरुख खान ने ऋषभ पंत को एक फाइटर बताते हुए उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की।

हम आपको बता दें कि श्रीलंका सीरीज के लिए जब ऋषभ पंत को बाहर रखा गया तो वह नई साल में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए सुबह ही रवाना हो गए थे। वह दिल्ली से देहरादून को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गाड़ी चला रहे थे तो अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर में जा भिड़ी तथा उसमें आग लग गई। जैसे तैसे वहां के लोगों ने उन्हें वहां से निकाला और अस्पताल में पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है और वहां पर उनका इलाज चल रहा है जिस पर बीसीसीआई पूरा ध्यान रखे हुए हैं।