इशान किशन मिस स्टंपिंग पर देखें रोहित और कोहली के रिएक्शन

 
इशान किशन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे में डेवन कॉन्वे को लाइफ लाइन मिली, जब भारतीय विकेटकीपर इशान किशन आसान स्टंपिंग करने से चूक गए। कॉनवे ने 100 गेंदों का सामना करते हुए 138 रन बनाए लेकिन यह जीत हासिल करने के लिए पर्याप्त नहीं था। युजवेंद्र चहल की गेंद ने कीवी सलामी बल्लेबाज को पूरी तरह से चकमा दे दिया, मगर ईशान किशन इस मोके का ठीक से फायदा नहीं उठा पाए। 

इशान किशन

इस घटना के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। बात करें मैच की तो, रोहित शर्मा ने तीन साल में अपना पहला वनडे शतक लगाया, जबकि शुभमन गिल ने एक और शानदार शतक के साथ अपना दबदबा जारी रखा। भारत ने मंगलवार को इंदौर में तीसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड पर 90 रनो की जीत के साथ क्लीन स्वीप किया। रोहित ने 85 गेंदों पर 101 रन बनाये और जनवरी 2020 के बाद पहली बार उनके बल्ले से शतक आया। गिल ने 78 गेंदों पर 112 रन बनाये। 


न्यूज़ीलैंड के टॉप आर्डर ने किया अच्छा प्रदर्शन 

पहले दो मैच में विफल रहने के बाद न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। डेवोन कॉनवे ने महत्वपूर्ण साझेदारियाँ कीं, लेकिन शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने नियमित रूप से 41.2 ओवर में ब्लैक कैप्स को 295 रन पर आउट कर दिया। पिछले हफ्ते श्रीलंका को हराने के बाद यह भारत का लगातार दूसरा क्लीन स्वीप था।

इशान किशन

हार्दिक पांड्या द्वारा फिन एलेन को आउट करने के बाद, कॉनवे ने हेनरी निकोल्स के साथ 106 रन और डेरिल मिशेल के साथ 78 रन की साझेदारी निभाई। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की गैरमौजूदगी में, भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत में संघर्ष किया। शार्दुल ठाकुर ने हालांकि, खेल को बदलने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने 26वें ओवर में मिशेल और टॉम लेथम के बैक-टू-बैक विकेट चटकाए।

इशान किशन

अपने अगले ओवर में, शार्दुल ठाकुर ने ग्लेन फिलिप्स को क्रॉस सीम डिलीवरी के साथ आउट किया। उमरान मलिक ने कॉनवे का विकेट चटकाया, इसके बाद कुलदीप और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी ने निचले क्रम का सफाया किया।