ऋषभ पंत की बहन को आया गुस्सा, देखें वीडियो

 
 ऋषभ पंत

दोस्तों घायल ऋषभ पंत का इलाज इस समय देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है। लेकिन बीसीसीआई ने उनके बेहतर इलाज के लिए अब उन्हें मुंबई शिफ्ट करने की घोषणा कर दी है। अब आगे का इलाज उनका मुंबई में ही किया जाएगा। बीसीसीआई की इस घोषणा के बाद काफी लोग देहरादून के मैक्स अस्पताल के बाहर जमा हो गए जो कि ऋषभ पंत को देखना और मिलना चाहते थे। लेकिन यह सब ऋषभ पंत की बहन को अच्छा नहीं लगा और उसने उन्होंने लोगों पर अपना गुस्सा निकाल दिया इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

आपको पता ही होगा कि ऋषभ पंत नए साल में अपनी मां को सरप्राइस देने के लिए जब दिल्ली से रुड़की जा रहे थे तो एनएच 52 पर उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्हें बाद में देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। लेकिन अभी बीसीसीआई की घोषणा के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती करवाया जाएगा और बीसीसीआई के डॉक्टरों के साथ बड़े-बड़े डॉक्टरों की निगरानी में उनका आगे का इलाज किया जाएगा। बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छे से व्यवहार करती है और ऐसा हम ऋषभ पंत के केस में देख सकते हैं।


भीड़ की वजह से अस्पताल की व्यवस्था खराब होने लगी

लेकिन यह घोषणा सुनते ही उनके फैन और मीडिया कर्मी मैक्स अस्पताल के बाहर जमा हो गए और काफी ज्यादा भीड़ हो जाने की वजह से अस्पताल की व्यवस्था खराब होने लगी। हद तो तब हो गई जब भी लोगों की भीड़ की वजह से ऋषभ पंत को एंबुलेंस तक शिफ्ट करने में भी बहुत समस्या आने लग गई। इसके बाद ऋषभ पंत की बहन से रहा नहीं गया और उन्होंने अपना गुस्सा वहां इकट्ठे हुए लोगों पर निकाल दिया। इस बात के बाद में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग ऋषभ पंत की बहन का साथ देते हुए उन्हें सही बता रहे हैं। ऋषभ पंत की बहन इस वीडियो में कह रही है कि “इंसानियत नही है क्या आप लोगो में”। 

आपको बता दें कि ऋषभ पंत इस समय काफी चोटिल है उनकी पीठ पर काफी चोट आई है जबकि सिर में भी दो कट लगे हैं और पैर फ्रैक्चर हो गया है साथ ही घुटने के तीन चार लिगामेंट टूट गए हैं तथा अंगूठे में भी चोट लगी है। इतनी सारी चोटों को ठीक होने में अभी काफी समय लगने वाला है और ऋषभ पंत करीबन 6 महीने तक फिर से मैदान पर नहीं दिखने वाले। उनके ठीक होने की दुआ सभी लोग कर रहे हैं जिनमें बीसीसीआई के लोग उनके साथी और भी उनके फैंस शामिल है।