उर्वशी रौतेला पर फूटा ऋषभ पंत के फैंस का गुस्सा

 
ऋषभ पंत

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था और उसके बाद वह हॉस्पिटल में एडमिट है. उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ है लेकिन पूरी तरह से ठीक होने में उन्हें कई महीने लग जाएंगे. क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने में उन्हें काफी लंबा समय लगेगा. इसी बात को लेकर क्रिकेटर के फैंस से सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कुछ ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गई है. उर्वशी रौतेला की यह पोस्ट देखकर ऋषभ पंत के फैंस बहुत ज्यादा नाराज हो गए हैं और उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

उर्वशी ने किया यह पोस्ट

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में बहुत बात लिख दी है.  उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया है.

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना उर्वशी रौतेला ने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में बात करते हुए कहा है कि आज से हमें सोशल मीडिया पर दयालु बने रहना चाहिए. उर्वशी रौतेला के द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद से ही लोग कमेंट में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और उन्हें निशाना बना रहे हैं.

फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की यह पोस्ट देखने के बाद लोगों ने उनकी तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट की बरसात शुरु कर दी. जहां एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी इस तस्वीर की तारीफ की तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका यह कैप्शन बिलकुल भी पसंद नहीं आया. इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि 'आज खुश तो बहुत होगी तुम.' इसके साथ ही एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि, 'ऋषभ पंत को ट्रोल करते समय तुम्हारी दयालुता कहां चली गई.'

अभी भी है हॉस्पिटल में एडमिट

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट के कारण बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. इस दौरान उनकी कार जलकर खाक हो गई और उन्हें भी काफी गंभीर चोटे आयी है. लेकिन डॉक्टर्स के अनुसार वह जल्दी ही रिकवर हो रहे है और ठीक हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है. तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी उनके ठीक होने के लिए दुआ की, लेकिन वह इसके लिए ट्रोल की जा रही है.