ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट, हादसे में जलकर खाक हुई कार पंत को आई गंभीर चोट

 
ऋषभ पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कि रुड़की में सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दे कि पंत दिल्ली से रुड़की रहे थे उसी समय यह हादसा हुआ हादसे में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई  बता दें कि अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद कार में धू-धू करके आग लग गई बता दें कि यह दुर्घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुई।

सूत्रों के अनुसार जानकारी में पता चला है कि ऋषभ पंत का पैर एक्सीडेंट में फ्रैक्चर हो गया है।

दुर्घटना के बाद तुरंत एंबुलेंस की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। वहीं दुर्घटना के बाद कार की स्थिति को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दुर्घटना कितनी भयानक रही होगी। ऋषभ पंत की अभी स्थिति क्या है इसके बारे में अभी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं है हालांकि इतना जरूर पता है कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

रेलिंग से टकराई कार

रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत के पैर में और सिर में कुछ गंभीर चोट आई है वही  हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक देहांत स्वप्न किशोर सिंह हादसे वाली जगह पर पहुंचे और फिर उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। घटना स्थल पर खड़े मौजूद लोगों की माने तो ऋषभ पंत की कार जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में भयानक रूप से आग लग गई।

क्रिकेट से हो सकते हैं दूर

सूत्रों के अनुसार ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर हो गया है यदि ऐसा हुआ तो फिर ऋषभ पंत लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं हाल ही में ऋषभ पंत को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया था। वही इस दुर्घटना के बाद एक बार फिर ऋषभ पंत की मुश्किलें और बढ़ गई है जिसके बाद उनकी वापसी करना बेहद मुश्किल नजर रहा है वहीं श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में चयन होने पर खबरें आई थी कि उन्हें घुटने में चोट लगी थी जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने को कहा था।