प्रधानंमत्री मोदी ने ऋषभ पंत के लिए ट्वीट कर की प्रार्थना, पेले के निधन पर भी जताया दुःख

 
प्रधानंमत्री मोदी

दोस्तों को शुक्रवार का दिन है क्या ब्लैक फ्राइडे के रूप में आया है जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी की माता जी का निधन हुआ विश्व विख्यात फुटबॉलर पेले का भी निधन हुआ तथा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी कार एक्सीडेंट हो गया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी माताजी के निधन के दुख को सहते हुए पेले और ऋषभ पंत के लिए भी ट्वीट किया। प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की कामना की तथा विश्वविख्यात फुटबॉलर पहले के निधन पर भी दुख जताया।

शुक्रवार के दिन ऋषभ पंत सुबह जल्दी ही दिल्ली से अपने निवास स्थान रुड़की पर अपने परिवार वालों को सरप्राइस देने के लिए जा रहे थे कि अचानक ही उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई तथा भयंकर एक्सीडेंट हो गया। उनकी मर्सिडीज कार में भी काफी नुकसान हो गया तथा आग लग गई। जैसे तैसे कुछ बस ड्राइवर और कंडक्टर ने उन्हें कार से बाहर निकाला और उनकी जान बचाई इस समय ऋषभ पंत देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती है तथा उनकी तबीयत सुधरती हुई बताई जा रही है।


मोदी ने ऋषभ पंत के लिए किया ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषभ पंत के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि ”मैं ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से काफी परेशान हूं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं।” प्रधानमंत्री मोदी ने पेले के निधन के बारे में भी लिखते हुए ट्वीट किया कि “पेले जैसे एक विश्व विख्यात तथा महान फुटबॉलर के निधन पर मुझे दुख है उनका यह निधन फुटबॉल जगत को अधूरा छोड़ गया है। उनका खेल आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगा। मैं उनके निधन पर उनके परिवार वालों को संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं।”


बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने भी ऋषभ पंत की हेल्थ अपडेट के बारे में लोगों को बताया और कहा कि उनकी पीठ पर चोट है तथा उनके सर पर भी दो कट आए हैं इसके अलावा उनके दाएं घुटने में भी चोट है। लेकिन इस समय ऋषभ पंत रिकवर हो रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही रिकवर होकर मैदान पर लौटे। जय शाह आगे कहते हैं कि हम उनकी मदद की पूरी कोशिश कर रहे हैं हमसे जो भी बन पाएगा हम ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए करेंगे।