पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की निजी चैट और वीडियो लीक, फोटोज़

 
बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा ही विवादों से घिरा रहता है। आए दिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या फिर टीम मैदान में प्रदर्शन को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में अपने घर में एक के बाद एक सीरीज गंवाने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम अब एक नए विवाद में उलझ गए हैं। खबर है कि उनके कुछ निजी चैट और वीडियो लीक हो गए हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

बाबर आजम

इसे 'हनी ट्रैप' बताया जा रहा है और जल्द ही इससे जुड़ी सच्चाई पूरी तरह से सामने आ जाएगी। फिलहाल बाबर आज़म मुश्किल में नजर आ रहे हैं। मामला सुर्खियों में तब आया जब बाबर आजम की कुछ निजी फोटोज़ और ऑडियो रिकॉर्डिंग्स ऑनलाइन लीक हो गईं। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इसे हकीकत बता रहे है तो कुछ फैंस बाबर आजम के समर्थन में उतर आए हैं और इसे साजिश करार दे रहे हैं।


पहले भी घिर चुके हैं ऐसे विवाद में 

आपको बता दें कि बाबर आजम ऐसी परिस्थिति में एक बार पहले भी फंस चुके हैं, जहांं एक लड़की ने उन पर यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेल जैसे संगीन आरोप लगाए थे। लेकिन बाद में उस लड़की द्वारा सभी आरोपों को वापस भी ले लिया गया था।

बाबर आजम

खबरों की माने तो जो ताजा वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में बाबर आजम एक दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ निजी चैट करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल ये रिकॉर्डिंग और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस पर ना तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ कहा है और ना ही बाबर आज़म ने कोई सफाई दी है।