मोहम्मद कैफ की बीवी खूबसूरती में देती हैं कैटरीना को मात

 
मोहम्मद कैफ

दोस्तों पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और उनकी वाइफ पूजा यादव की प्रेम कहानी बहुत ही रोचक है। दरअसल कैफ को नोएडा की रहने वाली पूजा यादव से प्यार हो गया था। आपको बता दें पूजा पेशे से जर्नलिस्ट है। इस दोनों ने धर्म और जाती के बंधनो से ऊपर उठकर एक-दूसरे से शादी की थी। क्रिकेटर की लव स्टोरी भले ही छोटी हो लेकिन बहुत ही खूबसूरत है। सिर्फ कैफ की प्रेम कहानी ही नहीं, बल्कि उनकी बीवी पूजा भी काफी खूबसूरत हैं।  

ख़बरों के मुताबिक, मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की मुलाकात कुछ म्युचल फ्रेंड्स के जरिये 2007 में एक पार्टी के दौरान हुई थी। उस समय पूजा एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के अंदर काम किया करती थीं। दोनों अपनी पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हुए। इसी के चलते दोनों फैसला किया कि वह एक-दूसरे के संपर्क रहेंगे। 

मोहम्मद कैफ ने चुपके से की शादी 

थोड़े टाइम बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी और दोनों साथ बाहर घूमने लगे। मोहम्मद कैफ और पूजा यादव ने शादी से पहले चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने फैसला किया कि अब इस रिश्ते आगे बढ़ाने का समय आ चुका है। आपको बता दें कैफ और पूजा 26 मार्च 2011 को अपने करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। 

दोनों ने चुपके से नोएडा में ही शादी की, इस शादी के बारे में काफी कम लोगों को जानकारी थी। हालाँकि कैफ के मुस्लिम और पूजा के हिंदू होने की वजह से उनकी शादी सुर्ख़ियों में जरूर आयी, लेकिन ऐसी कोई बात सामने नहीं आयी कि परिवार ने शादी के बीच कोई रोड़ा अटकाया हो। ऐसे में यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों परिवार इस शादी के लिए आसानी से मान गए होंगे। 

दोनों के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी 

आपको बता दें इस दोनों के दो बच्चे भी हैं। कैफ और पूजा के बड़े बेटे का जन्म 28 फरवरी 2012 को हुआ था, जिसका नाम उन्होंने कबीर रखा। इसके बाद अप्रैल 2017 में उनके घर एक बार फिर नन्ही किलकारी गुंजी और इस बार एक नन्ही परी ने जन्म लिया। पूजा और कैफ ने अपनी बेटी का नाम इवा रखा है। 

कैफ और पूजा दोनों ही लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं। हालाँकि पूजा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है। पूजा खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी फोटोज देखने के बाद आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे।