जाने कौन हैं शुनेल साव, क्रिकेट फैंस की नई क्रश

 
शुनेल साव

महिला अंडर-19 टी-20 विश्व कप का उद्घाटन का कार्यक्रम शनिवार 14 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका में शुरू हुआ। इस प्रतियोगिता में 16 टीमें भाग लेंगी जिसमें 41 मैच शामिल हैं। जिसका फाइनल 29 जनवरी को पोटचेफस्ट्रूम में होगा जिसको देखने के लिए काफी लोग इंतजार कर रहे है। 


भारतीय महिला टीम के फैंस विशेष रूप से अपनी टीम का मनोबल करने के लिए बहुत उत्साहित है। क्योंकि टीम की कप्तानी शैफाली वर्मा संभाल रही है और टीम की विकेटकीपर ऋचा घोष इस अंडर -19 टीम का हिस्सा है। शैफाली और ऋचा दोनों ने सीनियर महिला भारतीय टीम के लिए भी खेला है और अच्छा अनुभव भी है, और इसलिए इस टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी बहुत अधिक जरूरी है।

शुनेल साव

वेस्ट इंडीज की इस खिलाड़ी ने पाई काफी प्रसिद्धि  

इस टूर्नामेंट में वेस्ट इंडीज की एक खिलाड़ी ऐसी भी है, जिसने काफी प्रसिद्धि पाई हुई है जिसका नाम शुनेले साव, यह इतनी सुंदर है कि जिनके लुक के लिए प्रशंसक पहले से ही गुलजार हैं अर्थात सायर बने हुए है। इससे पहले कि वह आयोजन में मैदान में उतरे उनके लिए तरीफो के पुल बांधते हुए दिखाई देते है। 

18 वर्षीय शुनेल साव त्रिनिदाद और टोबैगो के रहने वाले हैं, और अपनी टीम वेस्ट इंडीज के लिए विकेट कीपिंग बल्लेबाजी करती है। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अपने दो प्रदर्शनों में प्रवेश किया है जिसमें शुनेले ने इस महीने की शुरुआत में 19 और 2 रन बनाए थे।