शादी की घोषणा से ठीक पहले, कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर पहुंचे केएल राहुल

 
केएल राहुल 

टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ अपनी  शादी की तैयारी कर रहे हैं। बड़े दिन से ठीक पहले, राहुल ने 23 नवंबर को मैंगलोर में प्रसिद्ध कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर का दौरा किया। उप-कप्तान के साथ उनके दोस्त भी थे, क्योंकि उनकी जीएफ अथिया ने मंदिर की यात्रा को छोड़ने का फैसला किया। राहुल और अथिया की शादी जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी के खंडाला मेंशन में होगी। अभी के लिए, राहुल अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं और अगली बार भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे।

प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मोहन राम सुली और अन्य मंदिर प्रशासन ने मैंगलोर में पले-बढ़े क्रिकेटर पर विशेष ध्यान दिया। टीम इंडिया के उप-कप्तान की मंदिर यात्रा सुचारू रूप से चली क्योंकि बल्लेबाज ने पारंपरिक पोशाक पहन रखी थी।

केएल राहुल

केएल राहुल वेडिंग: राहुल अथिया वेडिंग के लिए आउटफिट फाइनल, पावर कपल डॉन ट्रेडिशनल साउथ ड्रेस.

हालांकि शादी के ड्रेस कोड के रंग का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पता चला है कि केएल और अथिया डिजाइनर पोशाक पहनेंगे।

सुपर-क्यूट जोड़ी पारंपरिक दक्षिण-भारतीय पोशाक में नजर आएगी।

अथिया के पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​हैं, और ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अपने पसंदीदा डिजाइनर है अपना आउट फिट रेडी करवाएगी। 

जहां तक ​​राहुल का संबंध है, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने डिजाइनर परिधान चुना है या साधारण परिधान।

दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला मेंशन में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पावर कपल ने फाइव स्टार होटलों को छोड़कर एक आरामदायक घरेलू शादी का विकल्प चुना है।

फिलहाल डेट फाइनल नहीं हुई है, जनवरी 2023 ही वो महीना है जब ये कपल तीन साल डेट करने के बाद पति-पत्नी बनेंगे।