केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से पहले की तस्वीरें

 
केएल राहुल

दोस्तों को क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है कई ऐसी क्रिकेट की बड़ी हस्तियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड अदाकारा उससे शादी रचाई और हंसी खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं इनमें एक बड़ा नाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का है लेकिन अब इस लिस्ट में केएल राहुल और अथिया शेट्टी का नाम भी जुड गया है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला में स्थित फार्म हाउस पर शादी कर ली है। यहां पर उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे।

केएल राहुल

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे केएल राहुल और अथिया शेट्टी की मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती प्यार में बदली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2019 में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और यह मुलाकात इतनी खास थी कि उन दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी धीरे-धीरे करते हैं मुलाकाते बढ़ने लगी और फिर यह मुलाकात है प्यार में बदल गई।

केएल राहुल

अथिया शेट्टी केएल राहुल को चीयर करते हुए

फिर इन 2021 में वह एक टेस्ट मैच में अथिया शेट्टी को केएल राहुल को चीयर करते हुए देखा गया और उसके बाद तो सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की बहुत अच्छी तस्वीर है वायरल होने लग गई। केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई भी दी जिसके बाद में तो सोशल मीडिया पर प्रभाव को सबूत मिल गया और इन दोनों का रिलेशनशिप सबके सामने आ गया।

केएल राहुल

केएल राहुल

जन्मदिन पर काफी रोमांटिक अंदाज में अथिया को विश करने के बाद केएल राहुल उनकी एक फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर एक साथ नजर आए और फिर तो सभी को पता चल गया कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी काफी तस्वीरें है। इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है और शादी की भी काफी तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें से कुछ केएल राहुल ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।