केएल राहुल और अथिया शेट्टी 23 जनवरी को कर सकते हैं शादी

 
केएल राहुल

सूत्रों से जानकारी मिली है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी करेंगे। इससे पहले शनिवार को बीसीसीआई ने कहा कि क्रिकेटर को "पारिवारिक प्रतिबद्धताओं" के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है। शादी समारोह में रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी के अपने-अपने परिवारों के साथ मौजूद रहने की उम्मीद है।

सुनील शेट्टी ने कही यह बात 

मई, 2022 में अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने राहुल के बारे में खुल कर बात की थी। "वह एक बेटी है, वह कभी न कभी शादी करेगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो। जितनी जल्दी हो उतना अच्छा! लेकिन यह उनकी पसंद है। जहां तक राहुल का सवाल है, मैं लड़के को पसंद करता हूँ। यह उन्हें तय करना है वे क्या करना चाहते हैं। क्योंकि समय बदल गया है। मैं चाहता हूं कि वे निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा है।" 

अप्रैल, 2022 में, एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस जोड़े ने मुंबई में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है और जल्द ही साथ रहने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह जोड़ी बांद्रा में कार्टर रोड अपार्टमेंट में समुद्र के सामने वाले 4BHK अपार्टमेंट में एक साथ रहने वाली है। इस अपार्टमेंट का किराया प्रति माह 10 लाख रुपये होगा। 

सोशल मीडिया पर रहते हैं ट्रेंड में 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अक्सर अपने सोशल मीडिया पीडीए और इंस्टाग्राम एक्सचेंजों के लिए ट्रेंड लिस्ट में दिखाई देते हैं। हाल ही में दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने नाबाद 64* रन बनाकर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत को जीत दिलाने में मदद की। राहुल ने कहा, "नंबर 5 पर आपको स्पिन का सामना करना पड़ेगा, मुझे गेंद का बल्ले पर आना पसंद है। रो (रोहित) बिल्कुल स्पष्ट है कि वह मुझे (नंबर 5) जहां बल्लेबाजी करना चाहता है और उसने मुझे बता दिया।" 

राहुल ने मध्य क्रम में अपनी भूमिका की तुलना पारी की शुरुआत करने से करते हुए कहा, "एक चीज जो मुझे वास्तव में पसंद है वह यह है कि आप बल्लेबाजी के लिए जल्दबाजी नहीं करते। आप अपने पैर जमा सकते हैं। अगर टीम को मुझे एक निश्चित स्ट्राइक रेट पर बल्लेबाजी करने की आवश्यकता होती है तो मैं कोशिश करता हूं और इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार करता हूं। ज्यादातर सिर्फ कोशिश करने और काम करने से ज्यादा टीम मेरी मानसिकता चाहती है।"