इस कारण फैली थी शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की अफवाह, खुल गया राज

 
शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को लेकर कई दिनों से अफवाह थी की यह कपल तलाक लेने जा रहा है तथा कुछ रिपोर्ट तो यहां तक दावा कर रही थी कि उन्होंने तलाक की प्रक्रिया को पूरा भी कर लिया है।हालांकि यह सच नहीं है। बता दे कि तलाक की यह अफवाह जानबूझकर उड़ाई गई थी। ताकि यह कपल लाइमलाइट में सके।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा जल्द ही छोटे पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं। वही यह दोनों जल्द ही एक रियलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं तथा इस  मिर्जा मलिक शो इस शो का नाम है। यही कारण है कि तमाम फैंस के सामने सानिया और शोएब मलिक के तलाक की खबरों को जानबूझकर फैलाया गया। ताकि इससे अपने नए शो को वह हिट करा सकें।

शोएब मलिक

कई फैंस इस कपल को लताड़ रहे हैं तो कई फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। हाल ही में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दू फ्लेक्स ने शनिवार की रात को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें शोएब मलिक अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ खड़े थे। तथा उनके नए शो मिर्जा मलिक शो के लोगो के साथ पोस्टर लगा हुआ था। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि उर्दू फिलिक्स पर मिर्जा मलिक शो जल्द ही रहा है।

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनके पीछे एक विंडो है जिसमें से बुर्ज खलीफा साफ दिखाई दे रहा है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कपल दुबई बेस्ट शो ला सकते हैं जो कि पाकिस्तान में ऑन एयर होगा। हालांकि अभी भी कुछ फैंस का मानना है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने इस पोस्टर को साझा नहीं किया है तथा अभी भी सानिया और शोएब के बीच रिश्तो में दरार कायम है।

जानकारी के लिए बता दे कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में शादी की थी जिसके बाद साल 2018 में सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम इजहान मलिक है। इससे पहले कई पाकिस्तानी  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सानिया और शोएब अपनी शादी को समाप्त करने जा रहे हैं।