क्या उर्वशी रौतेला ने की ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ? फोटो शेयर कर के लिखी ये बात

 
उर्वशी रौतेला

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत एक सड़क हादसे में दुर्घटना का शिकार हो गए। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया वही हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर की है जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में गई है शुक्रवार को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा #प्रार्थना #प्यार #UrvashiRautela इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने एक दिल का इमोजी भी इसी के साथ पोस्ट किया। हालांकि उर्वशी रौतेला ने इसमें किसी का नाम नहीं लिखा इसके बाद कई लोग कमेंट सेशन में ऋषभ पंत के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की ठीक होने के लिए प्रार्थना करते हुए अपनी यह तस्वीर साझा की है।

नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई ऋषभ पंत की कार

बता दे कि दिल्ली से रुड़की के रास्ते में आते समय ऋषभ पंत की कार नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई थी जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उस समय ऋषभ पंत कार में अकेले थे वही डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई जिसके बाद ऋषभ पंत के पीठ, पैर और सिर पर चोट आई है वही घटनास्थल से मिली तस्वीरों के अनुसार कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दुर्घटना कितनी भयानक रही होगी।

वही उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच मिस्टर आरपी का जिक्र होने के बाद काफी ज्यादा अनबन हो गई थी। उर्वशी रौतेला ने बताया था कि आरपी ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में मिलने के लिए उनका इंतजार किया था। जिसके बाद उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा विवाद हुआ था।

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को जवाब देते हुए पोस्ट में लिखा था कि यह हास्यास्पद है कि कुछ लोग केवल लोकप्रियता पाने के लिए झूठ बोलते हैं दुख की बात यह है कि कुछ लोग नाम के लिए इतने प्यासे हैं कि कुछ कह नहीं सकते। भगवान उनका भी भला करें। हालांकि बाद में ऋषभ पंत ने अपने इस पोस्ट को हटा दिया था। वही हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक शो में कहा था कि ऋषभ पंत की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं है दरअसल उर्वशी रौतेला चाहती है कि कोई उसे ऋषभ पंत के नाम से चीड़ाएं।