DDCA के डायरेक्टर की पंत से मुलाकात, बताया उनका हाल और हादसे की वजह

 
पंत

दोस्तों कुछ ही दिन पहले ऋषभ पंत का एक भयंकर एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह काफी ज्यादा घायल हो गए थे। अनियंत्रित कार के डिवाइडर से जा टकराने के बाद उसमें आग लग गई और ऋषभ पंत काफी चोटिल हो गए थे। उसके बाद में उन्हें पास ही के अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और अब वह देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है। जहां पर भारत के बेस्ट डॉक्टर की सलाह से उनका इलाज चल रहा है। यह इलाज उनके परिवार वालों और बीसीसीआई की देखरेख में किया जा रहा है। पता चला है कि ऋषभ पंत का इलाज मैक्स हॉस्पिटल में ही जारी रहेगा।

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी श्याम शर्मा ऋषभ पंत का हाल चाल पूछने के लिए मैक्स अस्पताल में गए थे और वहां पर उन्होंने ऋषभ पंत से भी बातचीत की। ऋषभ पंत की हालत इस समय ठीक है और वह आईसीयू में भर्ती है। ऋषभ पंत की पीठ पर, सिर पर, दाएं घुटने में और कलाई पर चोट आई है। श्याम शर्मा के अनुसार हॉस्पिटल प्रबंधन सिर्फ बीसीसीआई और परिवार जनों को ही उनकी स्थिति के बारे में बता रहे हैं। परिवार वालों से बातचीत करने के बाद पता चला कि उनकी स्थिति एकदम नॉर्मल है और सभी रिपोर्ट पॉजिटिव है।

रास्ते में आये गड्ढे की वजह से हुआ हादसा  

यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट नींद आने की वजह से हो गया था लेकिन श्याम शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने ऋषभ पंत से इस बारे में बात की तब ऋषभ पंत कहते हैं कि रास्ते में आए एक गड्ढे से कार को बचाने के चक्कर में उनसे कार अनियंत्रित हो गई और वह जाकर डिवाइडर से टकरा गई जिस वजह से यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के बाद कुछ बस ड्राइवर और कंडक्टर ने उन्हें उनकी कार से बाहर निकाला और जल्द ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

बीसीसीआई की तरफ से भी 3 सदस्य टीम में ऋषभ पंत के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं तथा अस्पताल में भी आते रहते हैं। बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों का पूरा ध्यान रखती है और उनके इलाज का भी पूरा बंदोबस्त करती है तथा बेस्ट डॉक्टर प्रोवाइड करवाती है। इस 3 सदस्य टीम में एक लीगल एडवाइजर भी है।