अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत को लेकर दूर हुआ सबसे बड़ा डर, आयी राहत की खबर

 
ऋषभ पंत

शुक्रवार सुबह दिल्ली से रुड़की आते समय हादसे में बुरी तरह घायल हुए भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर अब राहत भरी खबर रही है बता दें कि ऋषभ पंत की ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल आई है यानी ऋषभ पंत के इस एक्सीडेंट के बाद उनके ब्रेन में कोई गंभीर चोट नहीं आई है तो वहीं सूजन और दर्द के कारण ऋषभ पंत के घुटने और टकने का एमआरआई आज होगा।

हादसे के बाद ऋषभ पंत को एड़ी घुटनों और टखनों में चोट आई है हालांकि हॉस्पिटल में लगातार ऋषभ पंत का उपचार किया जा रहा है वहीं सूत्रों के अनुसार ऋषभ पंत को हड्डी में कोई बड़ा फैक्चर नहीं हुआ है हालांकि अभी भी ऋषभ पंत की हालात स्थिर बनी है। ऋषभ पंत के आंख और सिर के नीचे गंभीर घाव के कारण दर्द है उधर बीसीसीआई को अस्पताल प्रबंधन सीधा रिपोर्ट कर रहा है हालांकि अस्पताल ने मीडिया को कोई भी जानकारी देने से स्पष्ट मना कर दिया है।

सर्जरी के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जा सकता है

वही ऋषभ पंत को सर्जरी के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि मैक्स अस्पतालों के डॉक्टरों से बातचीत करने के बाद ही इस पर विचार किया जाएगा फिलहाल ऋषभ पंत आईसीयू में है वही डॉक्टरों का कहना है कि वह निरंतर ऋषभ पंत को स्वस्थ करने के लिए प्रयास कर रहे हैं हालांकि ऋषभ पंत अब सब से बातचीत भी कर पा रहे हैं।

आज सुबह अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने भी हॉस्पिटल जाकर ऋषभ पंत से मुलाकात की। तीनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई वही मुलाकात के बाद अनुपम खेर और अनिल कपूर ने बताया कि ऋषभ पंत की स्थिति पहले से बेहतर है वहीं उन्होंने ऋषभ पंत को हॉस्पिटल में खूब हंसाया। दोनों अभिनेता ने फैंस के तौर पर ऋषभ पंत से मुलाकात की थी वही पंत से मुलाकात के बाद अभिनेताओं ने ऋषभ पंत की मां से भी बातचीत करते हुए उन्हें सहानुभूति जताई।