T20 World Cup 2022: भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इमोशनल हुए विराट कोहली

 
virat kohli

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद दिल टूट गया। उनके इतने शानदार प्रदर्शन के बाद भी भारत ट्रॉफी नहीं जीत सका। कल के सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने एकबार फिर अर्धशतक जड़ा। ये इस विश्व कप में उनका चौथा अर्धशतक था।

 

विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट के 6 मैचों में 296 रन बनाए और इस विश्व कप में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।  लेकिन फिर भी भारतीय टीम और उसके प्रशंसको को निराशा ही हाथ लगी। भारत फाइनल तक भी नहीं पहुँच पाया। इंग्लैंड भारत को हराकर फाइनल में पहुँच गया।

सोशल मीडिया पर कोहली ने किया भावुक पोस्ट

इस मैच के बाद विराट कोहली ने सोशल मिडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया। उन्होंने कहा की खराब परिणाम दुख देते है। भारतीय टीम विश्व कप जीतने से थोड़ी सी चूक गई, लेकिन खिलाडियों को इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखने को मिला हैं। विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा: "हम ऑस्ट्रेलिया से अपने सपनों के टूटने का दुख लेकर और निराश होकर जा रहे हैं।

 

लेकिन हम एक टीम के तौर पर बहुत सारे अच्छे पल साथ लेकर जा रहे हैं और आगे के लिए और बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं। हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद जो बड़ी संख्या में स्टेडियमों में हमारा समर्थन करने के लिए आए। इस जर्सी को पहनकर हमेशा गर्व महसूस करता करें और अपने देश का प्रतिनिधित्व करें।"