PAK vs NZ : बाबर आजम की फॉर्म में वापसी को लेकर सुरेश रैना का ट्वीट हुआ वायरल

 
:  बाबर आजम

भारत और जिम्बाब्वे से हारने के बाद सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने की बहुत कम संभावना होने के बाद भी पाकिस्तान ने अब फाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान अब T20 विश्व कप 2022 की ट्रॉफी उठाने से सिर्फ एक जीत दूर है। बाबर आजम की टीम बुधवार को सिडनी में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंच गई है।

 

बाबर और मोहम्मद रिजवान की ओपनिंग जोड़ी आज के जीत का बड़ा कारण बनी। दोनों को उनके खराब स्ट्राइक रेट के कारण काफी आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। विशेष रूप से बाबर का टूर्नामेंट निराशाजनक रहा था - इस मैच से पहले, बाबर 5 पारियों में केवल 39 रन ही बना पाए थे। लेकिन दोनों ने बड़े मुकाबले में कदम रखा और अर्धशतक जड़ दिया और आउट होने से पहले पाकिस्तान की जीत लगभग तय कर दी।


बाबर और रिजवान की वापसी के लिए सुरेश रैना का प्यारा ट्वीट वायरल हो गया हैभारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना, जो इस सेमीफाइनल को एससीजी ग्राउंड में देख रहे थे, ने बाबर और रिजवान की प्रशंसा की। उन्होंने 12.4 ओवर में 105 रनों की शानदार साझेदारी बनने के बाद ट्वीट किया जो अब वायरल हो रहा है। सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा: “अच्छा खेला बाबर और रिजवान, आज के मैच में आपने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है, एक बार फिर दो सबसे अधिक कुशल खिलाड़ियों के बीच एक महत्वपूर्ण साझेदारी। बधाई, ”  फाइनल में, पाकिस्तान का सामना भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा।