PAK vs ENG : बल्ले से फिर विफल रहे बाबर आजम, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

 
PAK vs ENG

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक बार फिर बल्ले से प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। रविवार को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी T20 विश्व कप 2022 के फाइनल मैच में इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद ने उन्हें सस्ते में आउट कर दिया। यह एक बड़ा मैच था लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाज़ इस मुकाबले में बिल्कुल नहीं चले। इंग्लैंड ने इस अहम मुकाबले में टॉस जीता और पाकिस्तान की टीम को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए आमंत्रित किया। पाकिस्तान 20 ओवरों में केवल 137/8 रन बना सका,

 

जिसमें आज़म ने 28 गेंदों में 32 रन बनाए, जबकि मोहम्मद रिज़वान ने केवल 15 रन बनाए। बाबर आजम ने अपनी पारी के दौरान दो चौके जड़े। शान मसूद ने सबसे अधिक 28 गेंदों में 38 रन बनाए। सफेद गेंद वाले क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में T20 विश्व कप में प्रवेश करते हुए, बाबर अभी-अभी समाप्त हुए टी 20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं। 2022  T20 विश्व कप में बाबर आज़म की बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 93.99 की रही। वह पूरे टूर्नामेंट में केवल 124 रन ही बना सके। यह वास्तव में पाकिस्तान के कप्तान के लिए बल्ले से निराशाजनक विश्व कप था।


बाबर आज़म सोशल मीडिया पर एकबार फिर हुए ट्रोल

इस बीच बाबर के आउट होते ही क्रिकेट फैंस ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में खराब प्रदर्शन के लिए बाबर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस उन्हें मजेदार मीम्स और जोक्स की मदद से ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि बाबर आज़म की तुलना विराट कोहली से करना विराट कोहली का अपमान है। बाबर आज़म बिल्कुल भी विराट कोहली के समान क्रिकेट नहीं खेलते।