IND vs ENG: हर्षा भोगले ने भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने की बताई कड़वी सच्चाई

 
ind vs eng

इंग्लैंड ने गुरुवार को एडिलेड के ओवल ग्राउंड में सेमीफाइनल मैच में भारत को 10 विकेटों से हराकर फाइनल में जगह बना ली। मैच के बाद जोस बटलर ने इस मुकाबले के प्रदर्शन को इंग्लैंड का अब तक का "सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन" कहा। उन्होंने कहा की फाइनल मैच से पहले वे डेथ बॉलिंग में सुधार करना चाहते हैं।

 

भारतीय टीम की नॉकआउट मैच में हार का सिलसीला जारी।

भारतीय टीम का नॉकआउट मैचों में हार का सिलसिला अब भी जारी है। 2019 में भारतीय टीम ODI विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के हाथों हार गई थी। पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में T20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था। 2017 के चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में भी भारतीय टीम फाइनल में पाकिस्तान टीम से हार गई थी। भारत द्विपक्षीय श्रृंखला में अच्छा खेलने के आधार पर ICC T20I में नंबर एक टीम बन गया, लेकिन बड़े मैचों में उसका प्रदर्शन बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं रहा है।


 

भारत की हार पर हर्षा भोगले ने किया ट्वीट

प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हारने के बाद एक ट्वीट किया। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा "भारतीय क्रिकेट टीम द्विपक्षीय सीरी़ज में सबसे टीम लगती हैं और ICC टूर्नामेंट में एक साधारण टीम नज़र आती हैं। ”