युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा हैं बेहद खूबसूरत

 
चहल

भारत में क्रिकेट का क्रेज किस कदर है यह तो आप अच्छी तरह जानते हैं। भारतीय क्रिकेटरों को फैंस का काफी प्यार मिलता है। यहां क्रिकेटर्स सिर्फ अपनी क्रिकेट के लिए ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ जैसे उनकी वाइफ, बहन, मां और गर्लफ्रेंड की वजह से भी चर्चाओं में रहते हैं। ऐसे ही टीम इंडिया के के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को भी फैंस बहुत प्यार करते हैं। 

इस आर्टिकल में हम आपको चहल की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की 5 ऐसी तस्वीरें दिखने वाले हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे। 

टीम इंडिया लेग स्पिनर गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल और डांसर एवं कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। आपको बता दें इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। हाल ही में धनश्री ने चहल के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, इन फोटोज में दोनों सेम आउटफिट पहने नज़र आ रहे हैं। 

धनश्री वर्मा पेशे से एक कोरियोग्राफर और डांसर हैं, मगर वह खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। इसमें धनश्री समंदर किनारे छोटी सी सफेद और गुलाबी रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद ही क्यूट नज़र आ रही हैं। 

इंडियन आउटफिट्स में भी धनश्री की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं हैं। करवा चौथ पर क्लिक की गयी उनकी यह फोटोज भी काफी वायरल हुई थीं, इनमे एक फोटो में उन्होंने पीच कलर का लहंगा पहना है और दूसरी फोटो में उन्होंने लाल रंग का सूट पहन रखा है। 

इस तस्वीर में धनश्री ने ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी है जिसमे उनके लुक्स देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जायेगा। इस तस्वीर में उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ रखा है। 

साड़ी में धनश्री वर्मा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं, उन्होंने ब्लैक कलर की फ्रिल वाली साड़ी एक बेल्ट के साथ पहन रखी है। इस के साथ लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक स्टाइलिश जैकेट भी डाला हुआ है।