देखें रोहित शर्मा के आलीशान घर की तस्वीरें, कीमत 30 करोड़

 
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। पिछले लगभग 3 वर्षों में, उन्होंने खुद को खेल के छोटे प्रारूपों में सबसे विश्वसनीय बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित किया है। रोहित एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) क्रिकेट के इतिहास में दो दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं।

रोहित शर्मा

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट प्रकाशित हुई है जिसके अनुसार, रोहित शर्मा ने हाल ही में आहूजा टावर्स, वर्ली, मुंबई में 30 करोड़ रुपये में एक लक्ज़री चार बेडरूम का अपार्टमेंट खरीदा है। आपको बता दें रोहित का अपार्टमेंट 53 मंजिला आहूजा टावर्स की 29वीं मंजिल पर है, जहां कॉर्पोरेट और बैंकिंग उद्योग के कुछ बड़े नाम रहते हैं। अरब सागर के अलावा, हिटमैन का यह शानदार पैड बांद्रा-वर्ली सी लिंक और शहर के कई हिस्सों का 270 डिग्री का दृश्य भी प्रस्तुत करता है। 

रोहित शर्मा

बेहद आलीशान है रोहित का नया घर 

यहाँ हम आपको रोहित शर्मा के INR 30 करोड़ के आलीशान अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें दिखने वाले हैं। रोहित के अपार्टमेंट से शहर का बेहद खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है। उनका यह घर बहोत ही आलीशान है और इसमें हर तरह की सुविधा मौजूद है। 

रोहित शर्मा

यह अपार्टमेंट रोहित की स्ट्रेट ड्राइव जितना क्लासी, उनके लेट-कट जितना एलिगेंट, उनकी फ्लिक जितना स्टाइलिश, और उनके जितना ही ग्लैमरस है। इससे यह साबित होता है कि श्रीमती शर्मा की पसंद काफी अच्छी है।

रोहित शर्मा

 

आपको बता दें आहूजा कंस्ट्रक्शन के प्रवक्ता के साथ-साथ शर्मा के प्रबंधक बंटी सजदेह, सीईओ कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ने अपार्टमेंट की खरीद की पुष्टि की है। लेकिन उन्होंने इससे जुड़ी जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।