शोएब मलिक से शादी करने से पहले शाहिद कपूर को चाहती थीं सानिया मिर्जा

 
सानिया मिर्जा

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के रिश्तो में लगातार अनबन चल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक पर भी लगातार चर्चा हो रही है तथा कुछ रिपोर्ट की मानें तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक दूसरे से तलाक भी ले लिया है। अचानक से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की खबर सुनकर सभी फैंस हैरान रह गए। बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने शादी की थी। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम इजहान मलिक है। एक खबर के अनुसार सानिया मिर्जा अपना दुबई वाला घर भी छोड़ चुकी है। बता दे कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी परंतु एक समय में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से भी सानिया मिर्जा का नाम जुड़ा था।

सानिया मिर्जा

उस समय बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा के रिलेशनशिप को लेकर कहीं अफवाह उड़ी थी। वही करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में सानिया मिर्जा से शाहिद कपूर को लेकर सवाल भी किया था। जब सानिया मिर्जा करण के शो में पहुंची थी तब करण ने उनसे सवाल किया था कि ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको हिंदी फिल्म के कलाकारों ने अप्रोच नहीं किया हो। इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब देते हुए कहा था कि मेरे साथ ऐसा कभी हुआ ही नहीं। जिसके बाद करण जौहर ने उनसे कहा कि शाहिद और आपके बारे में उस समय काफी चर्चाएं हुई थी। क्या उनमें कुछ सच्चाई थी या नहीं? इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब दिया कि यह बहुत पहले की बात है मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. क्योंकि मैं बहुत ज्यादा ट्रेवल करती हूं इसलिए मुझे कुछ याद भी नहीं है।

इसके बाद करण जौहर ने सानिया मिर्जा से पूछा कि वह शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसके साथ हुक अपशादी और किसको किल करना चाहेगी। इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब दिया था कि वह शादी रणबीर कपूर, हुकअप रणवीर सिंह तथा किल शाहिद कपूर को करना चाहेगी।