जाहिर खान की पत्नी की फिटनेस के आगे मलाइका भी हैं फेल

 
जाहिर खान

दोस्तों भारतीय पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी की खबरें का भी आती है। क्योंकि जहीर खान एक क्रिकेटर है और उनकी पत्नी अदाकारा है। जहीर खान की पत्नी की फिटनेस इतनी शानदार है कि वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रीओ जैसे मलाइका अरोड़ा को भी पीछे छोड़ती है। आप अगर इनकी फोटो देखें तो यह एक हॉलीवुड एक्ट्रेस के जैसे दिखाई देती है और कभी सुंदर भी है। बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है क्योंकि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ अफेयर में रह चुकी हैं और कई तो शादी भी कर चुकी है जिनमें सबसे मशहूर नाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का है लेकिन जहीर खान और सागरिका घाटगे भी इनमें से एक है।

लंबे समय तक एकदूसरे को किया डेट

जहीर खान और सागरिका घाटगे ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन फिर भी इनके अफेयर का पता किसी को भी नहीं चला। हालांकि सागरिका को काफी बार क्रिकेट मैदान पर जहीर खान को सपोर्ट करते हुए देखा गया। लेकिन इनके अफेयर का पता तब चला जब यह दोनों एक साथ युवराज सिंह की शादी में आए। तभी से दोनों के अफेयर का पता सभी को चला। बाद में इन दोनों ने आपस में शादी भी कर ली।

शाही खून है सागरिका 

सागरिका एक बॉलीवुड अभिनेत्री तो है ही लेकिन ये एक राजघराने से भी ताल्लुक रखती है। मुंबई के कोल्हापुर में जन्मी सागरिका कोल्हापुर के राजघराने से आती है। जहा ये बहुत फेमस है। लेकिन ज्यादा फेमस ये तब हुई जब इन्होंने चक दे इंडिया फिल्म में काम किया। उनका काम बहुत अच्छा था। इन्होंने और भी फिल्मों में काम किया है। लेकिन जब इनकी जहीर खान से शादी हुई उसके बाद इन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और पूरा समय अपने परिवार को दिया।

इन दोनो को मिलाने के श्रेय बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद सिंह बेदी को जाता है। इसने ही इन दोनो की मुलाकात करवाई। इनके पिता भी क्रिकेट खेलते थे तो वो भी। जहीर खान को जानते थे। पहली नजर में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे ये आशिक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। बाद में शादी करली।