जसप्रीत बुमराह की वाइफ खूबसूरती में नहीं एक्ट्रेस से कम

 
जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेटर्स को प्रशंसकों का काफी प्यार और फेम मिलता है, जिस वजह से लोग उनकी निजी जिंदगियों के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानकारी रखना चाहते हैं। आज के इल आर्टिकल में हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन के बारे में बताने जा रहे हैं। 

इंजीनियर के साथ साथ संजना गणेशन एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं और वे दिखने में भी काफी खूबसूरत हैं। वे अक्सर अपनी बेबाकी और सुंदरता की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बुमराह से कम नहीं है। वने अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को उनकी ओर आकर्षित करती है। 

जसप्रीत बुमराह

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

कई फैंस का तो मानना है कि जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी खूबसूरती के मामले में मात देती हैं। वे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। क्रिकेट के मैदान पर ही जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को एक दूसरे से प्यार हुआ था और दोनों ने 15 मार्च 2021 को शादी कर ली थी।

संजना को अक्सर आईपीएल के मैचों के दौरान एंकरिंग करते देखा जाता है। वे आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में भी एंकरिंग करती नजर आयी थी। पुणे में इंजीनीयरिंग करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने का सोचा। साल 2014 में संजना मिस इंडिया की फानलिस्ट रही, जबकि 2013 में उन्होंने फेमिना गॉर्ज्यस का खिताब जीता था। एमटीवी के मशहूर शो स्प्लिट्सविला से उन्होंने छोटे पर्दे पर कदम रखा था। 

हाल ही में न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिये जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन पेरिस गये थे। पेरिस से लौटने के बाद बुमराह मैदान पर वापसी को तैयार हैं। श्रीलंका के खिलाफ आगामी कल से शुरू हो रही तीन मैचों की घरेलू वनडे सीरीज के लिये भारतीय स्क्वाड में बुमराह का चयन हुआ है। बता दें कि वे लंबे समय से पीठ की समस्या की वजह से खेल से दूर थे।