ऐसा है भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन का परिवार

 
ईशान किशन

दोस्तों भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन इस समय किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने आईपीएल से शुरुआत करते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह बना ली है और आज दुनिया भर के युवा क्रिकेटर में टॉप पर रहते हैं। आईपीएल में इशान किशन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। हाल ही में इशान किशन ने अपने वनडे करियर में पहला दोहरा शतक लगाया था जो कि दुनिया का सबसे तेज दोहरा शतक भी है। हालांकि ईशान किशन का क्रिकेट करियर काफी छोटा है लेकिन इतने में ही उन्होंने काफी नाम कर लिया है।

आज हम ईशान किशन के क्रिकेट के सफर और क्रिकेट करियर से हटकर उनके परिवार और उनकी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करने वाले हैं। ईशान किशन में इस समय बहुत ही अमीर है क्योंकि भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए उन्हें करोड़ों रुपए में सैलरी मिलती है और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम ने 2022 में उन्हें बहुत बड़ी रकम देकर फिर से अपनी टीम में शामिल किया था और हर साल करोड़ों रुपए देती है। इसके अलावा कई ब्रांड के प्रमोशन से भी उनके पास काफी पैसे आ जाते हैं।

परिवार के साथ एक लग्जरियस लाइफ जी रहे

इसलिए इशान किशन अपने परिवार के साथ एक लग्जरियस लाइफ जी रहे हैं और काफी खुश हैं। उनके साथ उनके पिता माता और भाई रहते हैं जिनके बारे में आपको बताने वाले हैं। ईशान किशन के पिता का नाम प्रणव कुमार पांडे है जिनके साथ वह काफी हंसी खुशी और मौज मस्ती में रहते हैं। माता सुचित्रा सिंह के साथ भी उनका काफी अच्छा लगा हुआ है और किसान के बड़े भाई का नाम राजकिशन है।

ईशान किशन

इस फोटो में ईशान किशन अपने पिता के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

ईशान किशन

इस फोटो में इशान किशन उनके बड़े भाई राज किशन के साथ हैं।

ईशान किशन

यह ईशान किशन की माता सुचित्रा सिंह है जिनके साथ वह काफी खुश है।

ईशान किशन

यह इशान किशन का दोस्त मयंक है जिसके साथ वह काफी लंबे समय से दोस्ती बनाए हुए हैं।

ईशान किशन

ईशान किशन अपने भाई और अपनी लग्जरियस बीएमडब्ल्यू कार के साथ दिखाई दे रहे हैं।