जसप्रीत बुमराह की वाइफ को देख भूल जायेंगे अनुष्का शर्मा को

 
बुमराह

जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज़ माने जाते हैं। उन्होंने टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताये हैं। अपनी गेंदबाज़ी को लेकर तो वह अक्सर चर्चा में रहते ही हैं, मगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह सुर्खियों में बने रहते हैं। इसकी वजह है बुमराह की खूबसूरत पत्नी। आपको बता दें जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की थी। 

जसप्रीत बुमराह की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। संजना ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दें संजना फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट नहीं रह चुकी हैं। संजना ने फेमिना ऑफिशियली गॉरजस ब्यूटी पेजेंट का खिताब भी हासिल किया है। बस थोड़े ही अंतर से वह मिस इंडिया बनने से चूक गयी। 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से नहीं हैं कम 

ग्लैमर के मामले में संजना बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। संजना के बिकिनी लुक को लेकर भी काफी चर्चा होती है। संजना गणेशन अधिकतर वेस्टर्न ऑउटफिट में ही नज़र आती हैं। संजना काफी स्टाइलिश हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी अच्छा है। 

बुमराह की वाइफ संजना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 8.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। आपको बता दें संजना गणेशन पुणे की रहने वाली हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप से लेकर आईपीएल तक बहुत सी सीरीज को होस्ट किया हैं।

संजना 2014 में मॉडलिंग के फील्ड में पूरी तरह से एक्टिव थीं। जब भी संजना अपनी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं तो वह खूब वायरल होती है। आपको बता दें संजना और जसप्रीत बुमराह की मुलाकात 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी। उस दौरान संजना वर्ल्ड कप को बतौर प्रजेंटेटर कवर कर रही थीं।