T20 World Cup 2022: टीम इंडिया पर तंज कसने पर इरफान पठान ने पाक पीएम शरीफ को दिया जवाब

 
पाक पीएम शरीफ

भारत T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों दस विकेटों से हार गया। यह 10 विकेटों की हार 2021 T20 विश्व कप के उस मैच की याद दिलाती हैं जिसमें पाकिस्तान ने भारत को दस विकेटों से हरा दिया था। भारत के इस प्रदर्शन पर पूरी दुनिया में उसकी आलोचना की जा रही हैं।

टीम इंडिया को ट्रोल करने पर इरफान पठान ने पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ पर साधा निशाना

फाइनल में रविवार को एमसीजी में इंग्लैंड का सामना पाकिस्तान से होगा। दक्षिण अफ्रीका पर नीदरलैंड की जीत से पाकिस्तान को टूर्नामेंट में जीवनदान मिला था, और भारत और जिम्बाब्वे से हारने के बावजूद भी वो चमत्कारिक रूप से फाइनल में पहुंच गया। पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीटर पर भारतीय टीम का मज़ाक उड़या। ट्विटर पर शहबाज शरीफ ने लिखा: "तो, इस रविवार, यह फाइनल मैच 152/0 बनाम 170/0 के बीच होगा"


पाकिस्तान के पीएम का ऐसा मजाकिया ट्वीट पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को बहुत बुरा लगा। पठान ने टीम इंडिया पर कटाक्ष करने की कोशिश कर रहे इस तरह के ट्वीट के लिए शरीफ की खिंचाई करते हुए कहा कि भारतीय अपनी जीत में खुश हैं, लेकिन पाकिस्तानी दूसरों की हार में आनंद लेते हैं। उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,“आप में और हम में फ़र्क यही है। हम अपनी खुशी में खुश होते हैं और आप दूसरे के तकलीफ से। क्या आपका खुद के देश को  बेहतर करने पर ध्यान नहीं है? ”