;
Uncategorized न्यूज़

क्रीज पर स्टीव स्मिथ की शर्मनाक हरकत पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टेस्ट के 5वें दिन रिषभ पंत के बैटिंग गार्ड को हटाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर गुस्सा जाहिर किया हैं.

ये विवादास्पद घटना पांचवें दिन के दूसरे सत्र में ड्रिंक्स ब्रेक के बाद हुई. ब्रेक के बाद, स्मिथ ऋषभ पंत के गार्ड मार्क को हटाने के लिए बल्लेबाजी क्रीज में गए. स्टीव स्मिथ द्वारा चीटिंग करने के बावजूद ऋषभ पंत ने शानदार बैटिंग की और सिर्फ 118 गेंदों पर 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से 97 रनों की तूफानी पारी खेली.


पंत के आउट होने के बाद, पुजारा ने खेल समभा और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को थकाने का काम किया. पुजारा ने अपने 77 रनों के लिए 205 गेंदों का सामना किया और 12 चौके लगाए. हालाँकि, वह भी जोश हेज़लवुड से डिलीवरी के बाद आउट हो गए.

बाद में हनुमा विहारी और चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी परेशान किया. दोनों क्रिकेटरों ने अगले 30 ओवरों तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एक भी विकेट नहीं दिया. पुजारा के आउट के होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने बल्ले से अविश्वसनीय प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने लाखों प्रशंसकों की उम्मीदों को जिंदा रखा. अश्विन और विहारी ने भारत को ड्रॉ कराने में अविश्वसनीय भूमिका निभाई, जो लगभग एक शानदार जीत थी.

मैच समाप्त होने के बाद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर से स्टीव स्मिथ उनकी हरकत के लिए जमकर ट्रोल किया. दरअसल मैच में स्मिथ ने पंत के गार्ड करे निशान हटाने की हरकत की थी.


सहवाग ने घटना की विडियो शेयर करते हुए लिखा, “कंगारू खिलाड़ियों ने सभी तरह की चालें चलने की कोशिश की. इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने ऋषभ पंत के बैटिंग गॉर्ड मार्क को क्रीज से हटाने का प्रयास भी किया लेकिन कुछ काम न आया. खाया पिया कुछ नहीं गिलास तोड़ा बारह आना. मुझे आज टीम इंडिया के प्रयास पर गर्व है. सीना चौड़ा हो गया यार.”

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *