;
Uncategorized

संजय मांजरेकर बोले ODI में नहीं चाहिए जडेजा जैसे खिलाड़ी, जडेजा ने दिया मजेदार जवाब

इंग्लैंड और वेल्स में 2019 विश्व कप के दौरान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर और वर्तमान क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के बीच सोशल मीडिया पर एक नौकझोंक हुई थी. मांजरेकर ने जडेजा को बिट्स एंड पीस क्रिकेटर कहा और उसी से जडेजा काफी नाराज हुए थे. अनुभवी कमेंट्रेटर को अपने बयान के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था.

India vs New Zealand: Ravindra Jadeja scripts history, surpasses MS Dhoni  and Kapil Dev in elite ODI list - cricket - Hindustan Times


फिर भी, एक बार, मांजरेकर ने एक विवादास्पद कमेंट की, इस बार प्रतिष्ठित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 66 रनों की भारी हार के बाद उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें जडेजा से कोई समस्या नहीं है, लेकिन उन्हें यह भी कह डाला कि उनके जैसे खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलनी चाहिए.

मांजरेकर ने द हिन्दू के हवाले से कहा, “मेरा चयन और विचार एक ऐसे सिद्धांत पर आधारित हैं, जो मैंने वर्षों से सीखा है. यदि आपके पास स्पेशलिस्ट हैं जो एक अनुशासन के आधार पर चल सकते हैं, तो आप अपनी टीम को उन खिलाड़ियों को ले सकते हैं.”

He was India's first to hit good balls for runs: Manjrekar on Sachin  Tendulkar's impact in the 90s - cricket - Hindustan Times


आगे उन्होंने कहा, “मुझे जडेजा से कोई समस्या नहीं है, मुझे व्हाइट-बॉल क्रिकेट में उनके तरह के क्रिकेटरों के साथ समस्या है. यहां तक ​​कि हार्दिक पांड्या भी मेरी टीम में नहीं होंगे. वे टीम में भ्रम मूल्य जोड़ते हैं. निश्चित रूप से, मैंने हमेशा जडेजा को टेस्ट प्रारूप में उच्च दर्जा दिया है.”

;

मांजरेकर के बयान के बाद जडेजा ने दी प्रतिक्रिया

;


पिछली बार जब मांजरेकर ने जडेजा को ‘बिट्स एंड पीस’ क्रिकेटर कहा था, तो जडेजा ने जवाब दिया, कमेंटेटर से अपने ‘मौखिक वार’ को रोकने के लिए कहा. लेकिन इसके इर्द-गिर्द, अपने कंपार्टमेंट को खोने के बजाय, उन्होंने एक गुप्त संदेश के साथ एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें लिखा था- ‘शांत रहो.’


ये रहा हैं जडेजा जा पोस्ट


जहां तक ​​मौजूदा सीरीज का सवाल है, मेन इन ब्लू ने पहले ही घरेलू टीम को 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी है. पहले गेम में हार के बाद, ऑस्ट्रेलिया के बोर्ड पर 389 का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद, विराट कोहली और उनके लोगों ने SCG में दूसरा गेम गंवा दिया हैं.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *