;
न्यूज़

तेवतिया, किशन और सूर्यकुमार के टीम में चुने जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए बेस की चयन समिति ने 19 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया हैं. इस टीम में कई नए चेहरों को पहली बार चुना गया हैं. ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया 4 ऐसे नाम हैं, जिन्हें पहली बार टीम इंडिया का टिकट मिला हैं. जिसके बाद भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने सभी नए खिलाड़ियों के लिए एक दिन जीत लेने वाला बयान दिया हैं.
Image result for ishan and sky ipl
अन्तराष्ट्रीय टी20 में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर शुभकामनाएं दी हैं और कहा हैं कि भारत के लिए हमेशा ही बेहद सम्मान और गर्व की बात हैं. सचिन ने चारों खिलाड़ियों के लिए रविवार सुबह (21 फरवरी) को एक बेहद प्यारा ट्वीट किया.

;

सचिन ने लिखा, आप सभी को भारतीय टीम में पहली बार चुने जाने के लिए दिल से शुभकामनाएँ और वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया में खेलने से चूक गए थे उन्हें भी बहुत-बहुत बधाई. टीम इंडिया के लिए खेलना प्रत्येक क्रिकेटर के लिए बड़ा सम्मान होता है. सभी की कामयाबी के लिए मैं दुआ करता हूँ.”

आईपीएल में लगातार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को तोहफा देने के आलावा खराब फॉर्म और फिटनेस के कारण मनीष पांडे और संजू सैमसन की टीम इंडिया से छुट्टी हो गई हैं. सैमसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जबकि मनीष पांडे चोटिल हैं. इसके आलावा टेस्ट में कंसिस्टेंट प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पन्त की टी20I टीम में फिर से वापसी हुई हैं.

इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत की टीम:-


विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर,  राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप, शार्दुल ठाकुर           

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *