;
Video

रोहित शर्मा ने की स्टीव स्मिथ की नकल, जिसके बाद ऐसा था उनका रिएक्शन, VIDEO वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही हैं. सीरीज के आखिरी 4 सेशन बाकि हैं हालाँकि अभी तक ये साफ नहीं हैं कि सीरीज कौन जीतेगा. ये कारण हैं कि ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों के फैन्स बेहद रूचि लेकर सीरीज देख रहे हैं. इन सब के बीच ब्रिसबेन टेस्ट के चौथे दिन रोहित शर्मा की एक मजेदार विडियो वायरल हो रही हैं.

अंतिम टेस्ट के चौथे दिन सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के रन-मशीन स्टीव स्मिथ की नकल की. दरअसल मैच के दौरान क्रीज पर स्मिथ मौजूद थे, इसी दौरान रोहित ने उनकी शैडो प्रैक्टिस की. दरअसल मैच में ओवर की समाप्ति के बाद स्मिथ अपने साथी खिलाड़ी के साथ खड़े थे जबकि रोहित शर्मा ने शैडो बैंटिंग कर दी हालाँकि कई लोगों का मानना ये भी हैं कि रोहित दरअसल स्मिथ का मजाक उड़ा रहे हैं.

India vs Australia


मजेदार बात ये रही हैं जब रोहित शर्मा ये सब कर रहे थे तब स्टीव स्मिथ उन्हें देख रहे थे, हालाँकि स्मिथ उनसे कुछ कहते, इतने में रोहित वहां से जा चुके हैं लेकिन ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गयी और अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

देखें विडियो:-


सिड्नी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी जब ऋषभ पंत के गार्ड के निशान मिटाते हुए विडियो में कैद हुए थे, हालाँकि अब ये देखना अहम होगा कि स्मिथ अब रोहित का किस तरह जवाब देंगे.

ड्रा की ओर बढ़ा ब्रिसबेन टेस्ट

;
Image


सीरीज के निर्णायक टेस्ट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन 21/0 से खेलना शुरू किया और चायकाल तक 243/7 का स्कोर बनाया लिया हैं लेकिन बारिश के कारण तीसरा सेशन फिलहाल रुका हुआ हैं. वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 276 रनों की हो गयी हैं. अब देखना ये अहम होगा कि अगर बारिश के कारण चौथे दिन का तीसरा सेशन नहीं हो पाया तो पांचवे दिन ऑस्ट्रेलिया फिर से खेलेगी या मेहमान टीम भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाएगी.           

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *