;
न्यूज़

स्टीव स्मिथ को रनआउट करने के बाद रविन्द्र जडेजा ने दी प्रतिक्रिया

सिड्नी टेस्ट के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक लगाते हुए ऑस्ट्रेलिया को एक दमदार स्कोर तक पहुँचाया. हालाँकि रविन्द्र जड़ेजा का रनआउट आकर्षण का केंद्र रहा.

दूसरे दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 166/2 के स्कोर की हालाँकि पहले सेशन के अंत में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने विकेट लेना शुरू किया तो देखते ही देखते ऑस्ट्रेलिया की टीम 338 रनों पर ढेर हो गयी. स्टीव स्मिथ ने मैच में 131 रन बनाये जबकि मार्नस लाबुशेन ने 91 रनों की पारी खेली. जबकि भारत की ओर से रविन्द्र जडेजा ने 4 विकेट अपने नाम किये.

जडेजा ने किया स्मिथ को रनआउट

Ravindra Jadeja, Steve Smith


मैच में ऑस्ट्रेलिया के 9 विकेट गिर चुके थे जबकि स्मिथ पास स्ट्राइक रखना चाहते थे. इसी प्रयास में स्मिथ ने बुमराह की गेंद पर लेग-साइड दिशा में शॉट खेला और दो रन दौड़ने की कोशिश की. लेकिन जडेजा के सटीक थ्रो से स्मिथ की पारी का अंत हो गई.

देखें रनआउट का विडियो:-


जडेजा के इस शानदार रनआउट हो देखकर हैरान रह गयी जबकि दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद उन्होंने स्मिथ के रनआउट को अपने सर्वश्रेष्ठ रनआउट तक करार दिया.

जडेजा ने कहा, “मैं इस रन-आउट को ‘रिवाइंड’  करके प्ले करूंगा. क्योंकि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रयास है. 30 गज के घेरे के बाहर से सीधे हिट करना, यह ऐसा क्षण है जो आपको संतोष देता है.”

;
Twitter Reacts As Ravindra Jadeja Leads India's Fightback on Day 2 Against  Australia


जडेजा ने ये भी कहा कि 3-4 विकेट लेना अच्छा हैं लेकिन ये रनआउट हमेशा याद रखेगा. जडेजा ने अब तक पुरे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी को काफी खुश किया हैं. इससे पहले जडेजा ने एमसीजी में काफी दूर तक दौड़कर मैथ्यू वेड का कैचक पकड़कर खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. इसके आलावा उन्होंने बॉक्सिंग डे टेस्ट में शानदार अर्द्धशतक लगातार टीम को जीत में अहम भूमिका भी अदा की थी.   

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *