;
Video न्यूज़

श्रीलंका के खिलाफ पोलार्ड ने T20I मैच के एक ओवर में जड़े 6 छक्के, विडियो वायरल…

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के 3 मार्च को एक यादगार टी20 मुकाबला देखने को मिला. कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटीगुआ में एक मुश्किल विकेट पर, मेजबान टीम ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग चुनी. श्रीलंका को अच्छी स्थिति में रखने के लिए सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने 29 गेंदों पर 33 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. पथुम निसांका की 34 गेंदों में 39 रन की पारी ने श्रीलंका को 20 ओवरों में कुल 131 रन बनाने में मदद की.
Kieron Pollard hits 6 sixes in an over, only 3rd batsman to do so in international cricket - Sports News
जवाब में, कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज एविन लुईस और लेंडल सिमंस ने 52 रन की शुरुआती साझेदारी के साथ जीत की नींव रखी. लम्बे समय बाद वापसी करने वाले क्रिस गेल गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद निकोलस पूरन भी खाता नहीं खोल पाए और अकिला धनंजय ने हैट्रिक पूरी की. उन्होंने एविन लुईस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को लगातार तीन गेंदों पर आउट किया.Mad, mad game!': Sri Lanka's Akila Dananjaya takes hat-trick in second over; gets hit for six sixes in next | Cricket News – India TV

हालाँकि मैच में आकर्षण का केंद्र एक ओवर में किरोन पोलार्ड के छह छक्के रहे. नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए पोलार्ड ने पारी को संभलाने की कोशिश की. मैच में पोलार्ड ने हैट्रिक लेने वाले स्पिनर को अगले ही ओवर में 6 छक्के जड़कर हैरान कर दिया. इसके साथ ही पोलार्ड अन्तराष्ट्रीय टी20 में एक ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह के बाद दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं.

देखें विडियो:-

;

मैच का हाल
Twitter explodes after Kieron Pollard smashes six sixes in an over off  hat-trick-taker Akila Dananjaya | Hindustan Times

मैच में श्रीलंका ने निरोषण डिकवेला के 33 और पथुम निसांका के 39 रनों की मदद से 20 ओवरों में 131/9 का स्कोर बनाया था. वेस्टइंडीज की ओर से ओबेद मैककॉय ने 2 जबकि केविन सिंक्लेयर, फिडेल एडवर्ड्स, जैसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो और फेबियन एलन ने 1-1 विकेट लिया.

;

जवाब में मेजबान वेस्टइंडीज ने कप्तान किरोन पोलार्ड के 38 रनों की मदद से 13.1 ओवर में सिर्फ 6 विकेट खोकर मैच आसानी से जीत लिया. श्रीलंका की ओर से अकिला धंनजय और वानिंदु हसरंगा ने 3-3 विकेट अपने नाम किये.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *