;
न्यूज़

रोहित, गेल या रसेल नहीं बल्कि स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट टी20 खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के घरेलू वन-डे कप टूर्नामेंट के 2021 संस्करण में न्यू साउथ वेल्स के लिए खेल रहे हैं. स्मिथ न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा नहीं है और इस तरह घरेलू क्रिकेट में शामिल है.
Steve Smith Profile: Height, Age, Affairs, Biography | Amar Ujala
न्यू साउथ वेल्स ने टूर्नामेंट में सिर्फ एक मैच खेला है, जहां तक ​​पैट कमिंस के नेतृत्व में, उन्होंने विक्टोरिया टीम को 59 रनों से हरा दिया. स्मिथ 124 गेंदों पर 127 रनों की शानदार पारी खेलकर उस मैच में एनएसडब्ल्यू के लिए प्रमुख थे.

बुधवार, 3 मार्च को, निश्चित रूप से आधुनिक युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक स्मिथ ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअरके साथ एक इंटरैक्टिव प्रश्न और उत्तर सत्र की मेजबानी करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन सवालों से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए.

स्मिथ और उनके फैन्स के साथ बातचीत के दौरान आकर्षण का केंद्र वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज निकोलस पूरन रहे. स्मिथ के एक प्रशंसक ने सवाल किया, यदि आप ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई विदेशी खिलाड़ी रख सकते हैं तो वो कौन और क्यों?विंडीज की असल क्षमता के साथ न्याय नहीं करती टी20 रैंकिंग : पूरन

इसके लिए, स्मिथ ने जवाब दिया कि हालांकि यह खेल के फॉर्मेट पर निर्भर करता है लेकिन खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनके वर्तमान पसंदीदा खिलाड़ी निकोलस पूरन है. ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने पूरन की जमकर तारीफ की. स्मिथ ने कहा, “फॉर्मेट कौनसा होगा? मेरा फेवरेट टी20 खिलाड़ी पूरन हैं. उनका बेहद खूबसूरत बैट स्विंग हैं.”

वेस्टइंडिया के 25 वर्षीय खब्बू बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अब तक अपने करियर में खेले 161 टी20 मैचों में 25.21 की औसत और 145.31 की तूफानी स्ट्राइक रेट से 3114 रन बनाए हैं, जिसके एक शतक और 16 अर्द्धशतक भी जड़े हैं.

;
;

पूरन के आईपीएल करियर की बात करे तो उन्होंने 21 मैचों में 32.56 की दमदार औसत और 165.4 की विस्पोटक स्ट्राइक रेट से 521 रन बनाए हैं, जिसमे 2 अर्द्धशतक भी शामिल हैं.

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *