;
न्यूज़

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर भड़के केविन पीटरसन, साउथ अफ्रीका दौरा रद्द करने पर सुनाई खरी-खोटी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट दौरे को स्थगित करने के फैसले पर सवाल उठाया और उन्होंने पूछा कि क्या ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड भारत दौरे के साथ भी ऐसा कर सकता हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने सीओवीआईडी ​​-19 की चिंताओं के कारण पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के फैसले पर भी सवाल उठाया था, उनका कहना हैं कि इंग्लैंड टीम एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने बावजूद श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जारी रखने के फैसला करता हैं.

केविन पीटरसन ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कहा, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारत का दौरा कभी रद्द नहीं करती. इस तरह दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द करना क्रिकेट में काला दौर है. इंग्लैंड ने भी दक्षिण अफ्रीका का दौरा भी COVID-19 के कारण रद्द कर दिया था, हालाँकि श्रीलंका में खिलाड़ियों के पॉजिटिव निकलने के बाद भी दौरा हुआ.”

;

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया  ने मंगलवार को COVID-19 महामारी के मद्देनजर खिलाड़ी सुरक्षा के लिए ‘अस्वीकार्य’ जोखिम का हवाला देते हुए दक्षिण अफ्रीका के अपने दौरे को स्थगित करने का फैसला किया था.

;

क्रिकेट के लिए सर्वश्रेष्ठ बेटिंग पार्टनर

 

प्रोमोशनल ऑफ़र

 

भारतीय क्रिकेट सट्टेबाजी के दर्शकों के पास पैसा बनाने के कई अवसर हैं, खासकर इतने नियमित बोनस और पदोन्नति के साथ। साइन अप करने पर भारत के खिलाड़ी शानदार स्वागत बोनस का दावा कर सकते हैं। यह 8000 INR तक के 100% मैच बोनस की राशि है। यह समाप्त नहीं होता है क्योंकि आप इस क्षेत्र पर कई और बोनस का दावा कर सकते हैं,

  • Advancebet.
  • बुधवार और लकी फ्राइडे बोनस।

1xBet मारो और सभी 1xGames पर हर सोमवार € 100 तक जाओ।

  • . संचयकर्ता लड़ाई।
  • डे ऑफर का संचायक।

VIP कैशबैक – 5% कैशबैक बोनस के साथ शुरू करके, आप डायमंड और वीआईपी स्तरों तक सभी तरह से चढ़ सकते हैं।

इस बीच आप सभी अभी भी वास्तविक क्रिकेट खेल को देखने में सक्षम हैं और अपनी पसंदीदा टीम के साथ खराब सट्टेबाज सट्टेबाजों के website पर जीत सकते हैं

सीए के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “हमने सीरीज की मेजबानी करने की पेशकश की थी हालाँकि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ये साफ़ कर दिया कि उसकी अन्य प्रतिबद्धताएं हैं और इसके अलावा क्वारंटाइन का मुद्दा है जिससे यह संभव नहीं है.”


“हम आगामी हफ्तों और महीनों में इस पर काम करेंगे जिससे हम सीरीज का फिर से कार्यक्रम तय कर सकें. हमने सीरीज की औपचारिक पेशकश की थी हालाँकि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने अपनी स्थिति साफ कर दी थी और हम उसका सम्मान करते हैं.”

;

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले ने कहा कि वह दौरा स्थगित होने के परिणामों से परिचित थे लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सर्वश्रेष्ठ हित में यह निर्णय किया गया. “हम सभी नियमों के बारे अवगत थे और यही कारण था कि यह निर्णय करना कठिन कठिन रहा. हमने दौरा जारी रखने के लिए सभी संभव प्रयास किए हालाँकि अंत में हमने चिकित्सा समूह की सलाह को माना.”

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *