;
न्यूज़

T20I में चुने जाने के बाद ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का ट्वीट हुआ वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत ने टीम का ऐलान कर दिया हैं. इस टीम में चयन समिति ने कई नये चेहरों को पहली बार मौका दिया हैं. आईपीएल में कंसिस्टेंट प्रदर्शन करने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी पहली बार टीम इंडिया में चुना गया हैं.

भारत की टीम मेवी चुने जाने के बाद से किशन को लगातार बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ हैं. दरअसल टी20 में चयन से महज कुछ घंटों पहले ही इस होनहार बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में मध्यप्रदेश के खिलाफ सिर्फ 94 गेंदों पर 173 रनों की तूफानी पारी खेली थी.
9h6prtt8
इन सब के बीच ईशान किशन की गर्लफ्रेंड कहे जाने वाली मॉडल अदिति हंडिया ने भी उनके लिए बेहद खास अंदाज़ में बधाई भेजी हैं. दरअसल अदिति ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से ईशान के साथ एक फोटो शेयर की और एक बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया, जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा हैं. मॉडल ने लिखा, “बधाई हो मेरे क्यूटी.”

मीडिया खबरों की माने तो ईशान किशन और अदिति अच्छे दोस्त हैं. आईपीएल 2020 में खब्बू बल्लेबाज के शानदार प्रदर्शन के बाद अदिति ने सोशल मीडिया पर किशन के काफी पोस्ट किये थे, जिसके बाद दोनों के बीच की दोस्ती जगजाहिर हो गई थी.

;

कौन अदिति हंडिया?
Image result for Aditi Hundia
ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हंडिया पेशे से मॉडल हैं और मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चूकी हैं. दरअसल अदिती मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 (Femina Miss India finalist 2017) रह चुकी हैं. इसके आलावा वह 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रही हैं. इन सब के आलावा अदिति मॉडलिंग भी करती हैं और सोशल मीडिया पर उनके फोटो काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं.

;
;

ईशान किशन का टी20 करियर
Image result for ishan kishan
22 वर्षीय झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अब तक अपने करियर में खेले 95 टी20 मैचों की 89 पारियों में 28.57 की औसत और 133.48 की दमदार स्ट्राइक रेट से 2372 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्होंने नाबाद 113 रनों के सर्वोच्च स्कोर सहित 2 शतक और 12 अर्द्धशतक लगाने का कारनामा भी किया हैं. इसके आलावा उन्होंने सबसे छोटे फॉर्मेट मे 46 कैच और 7 स्टंप भी किये हैं.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *