इस बार आईपीएल में नहीं दिखेगा इन दिग्गजों का जादू, देखें कौन-कौन लिस्ट में शामिल

 
आईपीएल

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी अपनी तैयारियां कर ली है। हाल ही में 15 नवंबर को आईपीएल की सभी 10 टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची भी जारी कर दी है। वही अगले महीने में आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन होना है। वही आईपीएल 2023 में यह 4 स्टार खिलाड़ी दिखाई नहीं देंगे। ऐसे में सभी क्रिकेट फैंस अपने चहेते खिलाड़ियों को इस आईपीएल में बेहद मिस करेंगे।

आईपीएल

1.  किरॉन पोलार्ड

आईपीएल के लीजेंड माने जाने वाले किरॉन पोलार्ड आई पी एल 2023 में नहीं दिखाई देंगे। बता दे कि किरन पोलार्ड ने इस लीग से संन्यास की घोषणा कर दी है मुंबई इंडियंस के लिए किरोन पोलार्ड ने 13 साल तक क्रिकेट खेला है। वहीं अब किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त हो गए हैं।

आईपीएल

2. क्रिस गेल

क्रिस गेल भी इस आई पी एल 2023 में दिखाई नहीं देंगे। बता दे कि पिछले साल भी क्रिस गेल आईपीएल का हिस्सा नहीं थे जानकारी के अनुसार दिसंबर में होने वाले मिनी ऑक्शन में क्रिस गेल को खरीददार मिलना बेहद मुश्किल है।

आईपीएल

3. ड्वेन ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो की उम्र 39 साल हो गई है हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम से रिलीज भी कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ब्रावो का आईपीएल का सफर यहीं खत्म हो गया है।

आईपीएल

4. पैट कमिंस

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले गेंदबाज पैट कमिंस भी इस बार आईपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे। दरअसल ऑस्ट्रेलिया को  वनडे सीरीज एसेज और वनडे वर्ल्ड कप खेलना है। जिसके लिए पेट कमिंस ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।