इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक ले लिया बड़ा फैसला, नहीं खेलेगा आईपीएल 2023

 
आईपीएल

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल दुनिया की सबसे पसंदीदा लीग में से एक है। इस लीग में कई क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिलाड़ियों को शोहरत और पैसा दोनों ही मिलता है। वही आई पी एल 2023 सीजन के लिए इस साल दिसंबर में मिनी ऑक्शन होना है। इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने गई है। बता दे कि 1 स्टार खिलाड़ी इस बार आईपीएल में नहीं दिखाई देगा।

इस खिलाड़ी ने किया बड़ा फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल से इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने हटने का फैसला किया है। बता दें कि लंबे प्रारूप की क्रिकेट पर ध्यान देने के लिए सैम बिलिंग्स ने यह फैसला लिया है। साल की शुरुआत में सैम बिलिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आठ मैच खेलते हुए 169 रन बनाए थे। बता दें कि वह सीएसके की ओर से भी खेल चुके हैं। वहीं उन्होंने अपना आईपीएल  डेब्यू साल 2016 में किया था।


सैम बिलिंग्स ने दिया बड़ा बयान

सैम बिलिंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने एक कड़ा फैसला किया है कि मैं आई पी एल 2023 में नहीं खेलूंगा। कैंट के लिए लंबे प्रारूप की क्रिकेट में खेलने पर ध्यान देने के लिए यह फैसला कर रहा हूं। इसके अलावा सेम बिलिंग्स ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स का मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद। आशा है कि भविष्य में मैं फिर से आपके लिए खेलूंगा।

शानदार बल्लेबाजी में माहिर

सैम बिलिंग्स ने तय समय सीमा से 1 दिन पहले आईपीएल से हटने का ऐलान किया है। बता दें कि सैम बिलिंग्स अपनी शानदार पारी के लिए लोकप्रिय है। आईपीएल में खेलते हुए सैम बिलिंग्स ने 30 मैचों में 503 रन बनाए हैं।