केन विलियमसन की जगह यह खिलाड़ी बन सकता है सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान

 
आईपीएल

T20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच खत्म होने के बाद अब सभी फैंस आईपीएल पर अपनी नजर जमाए बैठे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल मार्च 2023 में शुरू होगा तथा इसके लिए मिनी ऑक्शन दिसंबर में होना है। हाल ही में 15 नवंबर को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी ने अपने रिटेन और रिलीज किए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है। रिपोर्ट की माने तो सनराइजर्स हैदराबाद अपनी टीम में बड़े बदलाव कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान केन विलियमसन को बाहर कर सकती है। बता दें कि अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है। वही पिछले सीजन में सनराइजर्स ने अपने प्रदर्शन से सभी फैंस को निराश कर दिया था। बता दें कि पिछले साल विलियमसन ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। जिसके चलते आई पी एल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन को बाहर कर सकती है।

इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन

दिसंबर में होने वाले ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद बड़े पर्स के साथ जाना चाहती है। इसके लिए सनराईजर्स ने अभी किसी भी बड़े खिलाड़ियों को रिटेन करने का निर्णय नहीं किया है। रिपोर्ट के अनुसार राहुल त्रिपाठी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, जगदीश सूचित, मार्को यानसेन और उमरान मलिक को टीम रिटेन कर सकती है।

निकोलस पूरन भी हो सकते हैं बाहर यह खिलाड़ी बन सकता है नया कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन के साथ निकोलस पूर्ण को भी टीम से बाहर कर सकती है। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे अनुभवी और पुराने गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को नया कप्तान बना सकती है। बता दें कि केन विलियमसन के अलावा निकोलस पूरन ने भी पिछले आईपीएल सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन किया था।