इस घातक प्लेयर को मिला आईपीएल खेलने का ग्रीन सिग्नल, नीलामी में लगेगी भारी बोली

 
आईपीएल

IPL 2023 शुरू होने में अभी काफी वक्त है परंतु आई पी एल 2023 के लिए सभी तैयारियां शुरू हो गई है। बता दें कि आईपीएल दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली T20 लीग है। आईपीएल में खेल कर कई खिलाड़ी पैसा और शोहरत कमाते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को कप्तान पैटकमिंस की तरफ से आईपीएल में खेलने का ग्रीन सिग्नल मिल चुका है।

पैट कमिंस ने दिया यह बयान

वनडे और टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी करने वाले पैटकमिंस ने बताया कि वह कैमरून ग्रीन को नेशनल ड्यूटी पर ध्यान देते हुए देखना चाहेंगे। इसलिए वह ग्रीन को आईपीएल में खेलने से नहीं रोकेंगे।

IPL

मिनी ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

बता दें कि साल 2022 में आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया था। वही अगले महीने दिसंबर में आईपीएल का मिनी ऑक्शन कोच्चि में होगा। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन पहली बार उतरेंगे। पेट कमिंस ने अपने व्यस्त इंटरनेशनल कार्यक्रम को देखते हुए आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है।

इस बार कैमरून ग्रीन पर बड़ी बोली लग सकती है

पेट कमिंस ने कैमरून ग्रीन के आईपीएल में उतरने के बारे में कहा कि नीलामी में अभी कुछ समय बाकी है तब तक हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। एक कप्तान के रूप में यह पसंद करूंगा कि वह अपनी उर्जा ऑस्ट्रेलिया के लिए बचा कर रखें परंतु आप ऐसी बड़ी लीगो में खेलने से उन्हें नहीं रोक सकते हैं।

आईपीएल 2023 में शामिल नहीं होंगे पैटकमिंस

T20 विश्व कप में पैटकमिंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था पिछले साल की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया इस बार सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई वही आईपीएल की मेगा ऑक्शन में पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सात 7.25 करोड़ में खरीदा था। इस दौरान उन्होंने पांच मैच खेलते हुए 7 विकेट लिए थे। हालांकि इस बार पेट कमिंस ने 2023 आईपीएल में नहीं खेलने का निर्णय किया है।